पटना के फ्लैट में रह रहे थे GF-BF, पुलिस ने पकड़ा तो लड़की बोली- नहीं रह सकती अपने जान के बिना

पटना के फ्लैट में रह रहे थे GF-BF, पुलिस ने पकड़ा तो लड़की बोली- नहीं रह सकती अपने जान के बिना

पटना. ना उम्र की सीमा हो, न जन्‍म का हो बंधन...। मशहूर गायक जगजीत सिंह के गजल की ये पंक्तियां प्रेमी जोड़े को बहुत पसंद आती है। लेकिन पटना में सोमवार को घर से भागकर एक-दूसरे को अपनाने वाले प्रेमी जोड़े पर पुलिसवालों की बंदिशें लग गयी। पटना पुलिस ने सोमवार को दो दिनों से छिपकर रह रहे प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया। दोनों पटना के पालीगंज इलाके में एक फ्लैट में रह रहे थे। तभी दुलहिन बाज़ार पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। लेकिन दोनों ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

अब दानापुर पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। मामला पटना के दानापुर थाना का है। बताया जाता है कि दानापुर के सुल्तानपुर के रहने वाली सोनम गुप्ता (काल्पनिक नाम) को सुमित यादव (काल्पनिक नाम) से बेपनाह मोहब्बत हो गया। दोनों की पहचान फेसबुक के जरिये हुई थी। थोड़े दिनों बाद बातचीत करते करते दोनों को प्यार हो गया। फिर क्या था, प्रेमिका सोनम और प्रेमी सुमित अपने-अपने घर छोड़ने के लिए तैयार हो गया। दोनों ने भागने का प्लान बनाया और दोनों 4 दिसंबर को अपने घर से फरार हो गए और गांव मोहल्ले और परिजनों से दूर दोनों युगल प्रेमी ने पालीगंज स्थित एक मकान में छोटा सा कमरा लेकर वहां रहने लगे। जिसके बाद सोनम के पिता ने दानापुर थाने में सोनम के अपहरण का शिकायत दर्ज करा दी।

सोमवार को जब यह युगल प्रेमी एक दूसरे के बाहों में बाहें डाल कर बाजार घूमने निकले तो पुलिस ने शक के आधार पर थाना लाकर दोनों से पूछताछ की तो पूरे मामला का पटाक्षेप हो गया। इसके बाद दुल्हिन बाजार पुलिस ने दानापुर थाने को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर दानापुर पुलिस दुल्हिन बाजार पहुंची और दोनों युगल प्रेमी को अपने हिरासत में लेकर दानापुर थाना ले आयी। केस के अनुसंधानकर्ता मुकेश शर्मा ने बताया कि मंगलवार को लड़की के 164 का बयान न्यायालय में दर्ज कराया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News