बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिस युवती की तिलक ले जाने की चल रही थी तैयारी, उसकी घर से निकली अर्थी

जिस युवती की तिलक ले जाने की चल रही थी तैयारी, उसकी घर से निकली अर्थी

कैमूर। जिस युवती का आज तिलक निकलना था, उस का घर से आज अर्थी निकालने की तैयारी की जा रही है। सड़क हादसे में युवती और उसकी बड़ी बहन की जान चली गई। इसके बाद घर में जहां खुशियों का माहौल था, वहां अब मातम का माहौल कायम हो गया है। 

मामला कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के नुआंव मेला का है, जहां दो सगी बहनों को अनियंत्रित पिकअप ने रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही बड़ी बहन की डेथ हो गई, तो छोटी बहन इलाज के लिए वाराणसी जाने के दौरान बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घर में छोटी बहन की विवाह की तैयारी चल रही थी, आज उसका तिलक जाने वाला था और 21 फरवरी को उसका शादी होना था। उससे पहले ही एक ही साथ दो बहनों की अर्थी घर से निकल पड़ी। खुशियों का माहौल मातम में तब्दील हो गया। घटना के बाद पीक अप भागने लगा, ग्रामीणों ने पीछा कर पिकअप को पकड़ लिया। दो बहनों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर ही रख कर 4 घंटे तक सड़क जाम किए रखा। प्रशासन द्वारा द्वारा उचित मुआवजा दिलाने के आश्वासन की बात पर जाम हटाया गया। मृतक दोनों बहने उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के रहने वाली है।

सड़क किनारे खड़ी होकर कर रही थीं बात

ग्रामीणों ने बताया बड़ी बहन और बहनोई बाइक से आ रहे थे तब तक बीच बाजार में छोटी बहन की नजर जब पड़ी तो उसने इशारा किया तो दोनों लोग बाइक रोक सड़क के किनारे दोनों बहने बात कर रही थी। तभी अनियंत्रित पिकअप दोनों बहनों को रौंद दिया। जिससे बड़ी बहन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, दूसरे की इलाज के लिए जाने के दौरान बिच रास्ते में ही मौत हो गया। आज छोटी बहन का तिलक जाना था ठीक 2 दिन बाद 21 तारीख को उसका शादी होना था। शादी से पहले ही एक साथ दो बहनों का अर्थी उठने से खुशी मातम में बदल गया।

मौजूद प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम किया गया था पिकअप पकड़ा गया है । परिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो सरकार का प्रावधान होगा उसके तहत मुआवजा दिया जाएगा।


Suggested News