अपने किले को दुरुस्त करने में जुटे गिरिराज सिंह, आरजेडी नेता अनिल मेहता को करवाया बीजेपी में शामिल

अपने किले को दुरुस्त करने में जुटे गिरिराज सिंह, आरजेडी नेता अनिल मेहता को करवाया बीजेपी में शामिल

PATNA : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के फिर से नवादा से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बना संशय खत्म हो गया है। गिरिराज नवादा में अपने किले को और दुरुस्त करने में जुटे हैं। इस कड़ी में सोमवार को नवादा के वरिष्ठ राजद नेता अनिल मेहता को गिरिराज सिंह ने बीजेपी ज्वाइन करवाया। अनिल मेहता ने अपने हजारों समर्थकों के साथ पटना के बापू सभागार में बीजेपी की सदस्यता ली है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने अनिल मेहता को सदस्यता दिलाई।

अनिल मेहता का नवादा के इलाके में काफी प्रभाव माना जाता है। अनिल मेहता 2009 में नवादा लोकसभा चुनाव में निर्दलीय लड़े थे। 2010 में लोजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा था, जिसमे सिर्फ 2000 मतों से उनकी हार हुई थी। अनिल मेहता की कुशवाहा समाज पर काफी पकड़ मानी जाती है।

बता दें कि इससे पहले नवादा के सांसद गिरिराज सिंह के क्षेत्र बदलने की भी चर्चा थी। बताया जा रहा था कि मुंगेर की लोजपा सांसद वीणा देवी को इस बार नवादा शिफ्ट किया जाएगा। गिरिराज सिंह को बेगूसराय शिफ्ट किया जाएगा लेकिन आज के बाद शायद इस चर्चा पर विराम लग जाए क्योंकि गिरिराज सिंह नवादा के किले को दुरुस्त करने में एकबार फिर जुट गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News