मोतिहारी में घर से अगवा कर युवती से किया रेप, कार्रवाई में जुटी पुलिस

मोतिहारी में घर से अगवा कर युवती से किया रेप, कार्रवाई में जुटी पुलिस

मोतिहारी. सभी लोग नव वर्ष के उल्लास में डूबे थे। इसी बीच बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। संग्रामपुर थाना क्षेत्र में घर के दरवाजे पर छोटी बहन के साथ टहल रही युवती को बदमाशों ने जबरन उठाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता के पिता के आवेदन पर महिला थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुटी है। घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी है।

संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में छोटी बहन के साथ घर के दरवाजे पर टहल रही युवती को बदमाशों ने जबरन अगवा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पीड़िता के पिता के अनुसार शनिवर की रात्रि दोनों पुत्री खाना खाने के बाद दहल रही थी। इतने में कुछ युवक पहुंचकर उसके बड़ी पुत्री को अगवा कर लिया। छोटी पुत्री की घटना के सूचना पर परिजन रात भर खोज बिन किये, लेकिन युवती का कोई अतापता नहीं लगा।

रविवार को युवती घर वापस आकर दुष्कर्म की घटना की बात बतायी। पीड़ित के पिता मोतिहारी महिला थाना पहुंचकर अपनी आपबीती सुनायी। महिला थाना पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच करायी है। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमरी में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News