बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव, परिजनों ने बताया मानसिक रूप से बीमार

गया में रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव, परिजनों ने बताया मानसिक रूप से बीमार

GAYA : शुक्रवार को गया पटना रेलखंड पर ओर हॉल्ट के समीप रेलवे ट्रैक पर एक युवती का शव ग्रामीणों ने देखा।  रेलवे ट्रैक पर युवती की शव होने की खबर आसपास के क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मृत युवती की पहचान बेलागंज थाना क्षेत्र के रिसौद गांव निवासी शंकर बिंद की 18 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी के रूप में किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रिसौद गांव निवासी शंकर बिंद की 18 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी पिछले कुछ महीने से मानसिक रूप से बीमार थी। जिसका चिकित्सीय इलाज चल रहा था। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह अचानक बगैर किसी को कुछ बताए घर से गायब हो गई। खुशबू के घर में नही होने से परिजन परेशान थे। गांव में इधर उधर खोजबीन चल रहा था। 

उसी दौरान परिजनों को गया पटना रेलखंड पर ओर हॉल्ट के समीप एक युवती का शव होने की सूचना मिली। जब घटनास्थल पर पहुंचे तो अपनी बेटी का शव रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा पाया। शव को लेकर परिजन अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान सूचना के बाद मौके पर पहुंची  जहानाबाद रेल थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। 

परिजनों का कहना है कि दिमागी हालत खराब रहने के कारण घर से निकल गई और ट्रेन के चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई है। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। वहीं युवती के मौत की घटना को लेकर गांव और आसपास के क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। जवान बेटी को खोने का दर्द पिता शंकर बिंद के चेहरे पर साफ झलक रहा था। हालांकि वो परिवार के अन्य सदस्यों को हिम्मत और ढाढस बंधाने में लगे थे।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट


Suggested News