गर्लफ्रेंड के साथ मौज-मस्ती करने और महंगे गिफ्ट देने के लिए करते थें क्राइम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड के साथ मौज-मस्ती करने और महंगे गिफ्ट देने के लिए करते थें क्राइम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना: बिहार के पटना से हवाई अड्डा थाने की पुलिस ने मौज-मस्ती व नशा करने के साथ गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए मोबाइल झपटने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों के कब्जे से पुलिस ने झपटा गया तीन महंगा मोबाइल और चोरी की बाइक भी जब्त की है. पकड़े गये आरोपितों में रूपसपुर का साहिल कुमार तथा सनोज कुमार शामिल है इन्होंने दानापुर से एयरपोर्ट क्षेत्र में मोबाइल झपटमारी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है हवाई अड्डा थाना प्रभारी अरुण कुमार के मुताबिक गुरुवार की दोपहर में ये दोनों फुलवारीशरीफ गुमटी के पास से एक राहगीर से मोबाइल झपट कर भाग रहे थे. 

पीड़ित के शोर मचाने पर दोनों फुलवारीशरीफ गुमटी से जगदेव पथ की ओर भागने लगे. तिराहे पर मौजूद गश्ती दल के सिपाहियों ने जब दोनों को रोकने का प्रयास किया तो वह हड़बड़ा कर गिर पड़े. ऐसे में पुलिस ने दोनों को धर-दबोचा सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपितों ने बताया कि वह मोबाइल झपटकर भाग रहे थे तलाशी लेने पर उनके पास से तीन मोबाइल बरामद हुआ पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि बरामद मोबाइल राहगीरों से झपटा गया है बाइक भी चोरी की है.

 पूछताछ में दोनों ने यह भी बताया कि वे नशे के आदी हैं मौज-मस्ती करने के साथ ही गर्लफ्रेंड को मंहगे कपड़े दिलाने, होटलों में खाना खिलाने सहित अन्य डिमांड पूरी करने के लिए पिछले कई माह से मोबाइल झपट रहे हैं। महंगे मोबाइल वह दो-चार हजार रुपये में ही बेच देते थे। इसके एवज में मिले पैसों से वह अपने व गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करते थे। इश्क में ना जाने लोग क्या-क्या कर जाते हैं पर इतना घटिया काम करने वालों को पुलिस ने अच्छा सबक सिखाया है.


Find Us on Facebook

Trending News