बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजनीति के बैचलर सांसद चिराग पासवान को लड़कियों ने गुलाब का फूल देकर मनाया वैलेंटाइन डे

 राजनीति के बैचलर सांसद चिराग पासवान को लड़कियों ने गुलाब का फूल देकर मनाया वैलेंटाइन डे

JAHANABAD : बिहार की राजनीति में चिराग पासवान मोस्ट हैंडसम बैचलर माने जाते हैं। लड़कियों में भी काफी लोकप्रिय हैं। ऐसे में मौका वेलेंटाइन वीक का हो, तो लड़कियां भी चिराग पासवान के पास लाल गुलाब लेकर पहुंच गई। इन कॉलेज छात्रों के दिए गुलाब फूलों को चिराग पासवान ने भी खुलकर स्वीकार किया। वहीं गुलाब देने के बाद लड़कियां भी काफी खुश नजर आईं।

दरअसल, जहानाबाद लोजपा नेता एवं जमुई के सांसद चिराग पासवान सोमवार को पटना से गया जा रहे थे जैसे ही नौरू गांव के समीप पहुंचे बड़ी संख्या में लड़कियों ने उपस्थित होकर गुलाब का फूल देकर वेलेंटाइन डे मनाया। वहीं बड़ी संख्या में लड़कियों को देखकर चिराग पासवान भी गाड़ी रोक कर लड़कियों एवं लोगों से गुलाब के फूल एवं मालाएं लेकर उनको थैंक्यू कहा ।लड़कियों ने कहा कि चिराग पासवान युवा नेता है इनसे बिहार के बहुत अपेक्षा है इसीलिए इसलिए हम लोग चिराग पासवान की स्वागत करते हुए राजनीतिक सफल में आगे बढ़ने की कामना करती हूं ।

जैसे ही लड़कियों को यह पता चला कि जहानाबाद जिले से चिराग पासवान गुजर रहे हैं नॉरू गाँव स्थित बीएड कॉलेज की छात्राओं के साथ बड़ी संख्या में लोग चिराग पासवान अगवानी करने के लिए सड़क के किनारे आकर जमा हो गए और चिराग पासवान का स्वागत किया लड़कियों ने कहा कि अभी बेलेटाइन डे मौसम चल रहा है। हम लोगों को सौभाग्य प्राप्त हुआ है कि चिराग पासवान के साथ वैलेंटाइन डे मनाए लड़कियों द्वारा चिराग पासवान को फूल देकर स्वागत किए जाने से काफी खुश नजर आ रही थी। सभी लोग चिराग पासवान की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कह रहे थे। 

वहीं मौजूद लोगों ने कहा कि चिराग बिहार के बहनों का एक भाई है और इस भाई से बिहार की बहनों को काफी अपेक्षा है राजनीतिक सफल में आगे बढ़ते हुए चिराग पासवान में कुछ करने की क्षमता है इसीलिए हम लोगों ने शुभकामना देते हुए भगवान से प्रार्थना करते हैं कि चिराग पासवान बिहार का मुख्यमंत्री बने और बिहार को आगे ले जाने का काम करें। लोजपा नेता बड़ी संख्या में सड़क के किनारे लड़कियों को देखकर काफी उत्साहित नजर आ रहे थे जैसे ही लड़कियों द्वारा चिराग पासवान को गुलाब का फूल प्रदान किया चिराग पासवान ने लड़कियों को कहा थैंक यू इस आवाज सुनकर लड़कियों भी गदगद हो गई।

Suggested News