बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में महिला कॉलेज की छात्राओं ने जमकर काटा बवाल, प्रशासनिक भवन में की तालाबंदी

औरंगाबाद में महिला कॉलेज की छात्राओं ने जमकर काटा बवाल, प्रशासनिक भवन में की तालाबंदी

AURANGABAD : शहर के किशोरी सिंहा महिला कॉलेज में सोमवार को दोपहर स्नातक खंड-3 की छात्राओं ने जमकर बवाल काटा। हंगामा कर रही छात्राओं ने कॉलेज के प्रशासनिक भवन में तालाबंदी कर दी। साथ ही कॉलेज प्रशासन के खिलाफ भड़ास निकाली। हाय-हाय के नारे लगाए। छात्राओं का आरोप है कि कॉलेज में कोई भी काम समय से नही होता है। छात्राएं आती हैं और निराश होकर चली जाती है।

बवाल काट रही नसरीन ख़ातून, सुधा कुमारी, प्रियंका कुमारी सहित अन्य ने कॉलेज प्रबंधन पर छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमलोग शनिवार को भी कॉलेज में फॉर्म के लिए आये हुए थे।  लेकिन फार्म नही दिया गया। यह कहकर वापस घर भेज दिया गया कि सिर्फ 500 फॉर्म है। लेकिन छात्रों की संख्या अधिक है। इसीलिए सोमवार को आना। उसी दिन सभी को फॉर्म दिया जाएगा। 

वहीं कॉलेज में अपनी बेटी का फॉर्म भराने आए राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि कॉलेज के कर्मचारियों का कहना है कि जितने छात्रों का कॉलेज में नामांकन है, उतनी मात्रा में फॉर्म की व्यवस्था नही हो पा रही है। आखिर फॉर्म किन छात्राओं को दिया जाय। यह सुनते ही छात्राएं हंगामा करने लगी। छात्राओं ने आरोप लगाया कि कॉलेज में फॉर्म है और पांच-पांच सौ रूपये अलग से लेकर फॉर्म दिया जा रहा है। अगर 500 रुपया देंगे तो तुरंत फॉर्म मिल जाएगा। कॉलेज प्रशासन पैसे के लिए फॉर्म का वितरण नही कर रहा है। 

वही कॉलेज के कर्मचारियों ने नाम नही छापने के शर्त पर आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी से फॉर्म कम संख्या में आया है और छात्राएं अधिक हैं। ऐसी स्थिति में कुछ छात्राओं को फॉर्म मिलेगा तो कुछ को नही मिलेगा। इससे हंगामा खड़ा हो जाएगा। कहा कि छात्राओं के द्वारा अधिक पैसे लेकर फॉर्म देने का आरोप बेबुनियाद है। यूनिवर्सिटी से जो फॉर्म आया है उसे छात्राओं में वितरण किया जाएगा।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News