बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीओ साहब के सरकारी वाहन से ढोया जा रहा बकरा, प्रभारी डीएम ने कहा - सीओ को स्पष्टीकरण जारी कर मांगा जाएगा जवाब, होगी कार्रवाई

सीओ साहब के सरकारी वाहन से ढोया जा रहा बकरा, प्रभारी डीएम ने कहा - सीओ को स्पष्टीकरण जारी कर मांगा जाएगा जवाब, होगी कार्रवाई

SHEOHAR : पुरनहिया सीओ के सरकारी वाहन से बकरे की ढुलाई हो रही है। साहब के बदले बकरे ढोए जा रहे है।  सीओ के सरकारी वाहन से बकरे की ढुलाई का सह वीडियो गुरुवार की शाम वायरल होते ही प्रशासनिक हड़कंप मच गया। मामला प्रभारी डीएम तक तक पहुंचा। उन्होंने इसे गंभीरता से लिया है।

  प्रभारी डीएम सह डीडीसी विनोद दुहन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सीओ को स्पष्टीकरण जारी करने और कार्रवाई की बात कही। उन्होंने कहा हैं कि सीओ से पूछा जाएगा कि किन परिस्थितियों में सरकारी गाड़ी से बकरे को ढोया जा रहा है। उधर,  बताया गया हैं कि  यह वीडियो पुरनहिया प्रखंड के बसंतपट्टी का है। बीडीओ में पुरनहिया सीओ के बोर्ड लगे वाहन में चार बकरे को लोड कर बसंतपट्टी के स्थानीय व्यक्ति के घर पर लाया गया है। वही गाड़ी से बकरे को उतारा भी जा रहा है।

 इधर, सरकारी वाहन से बकरे की ढुलाई का यह मामला सुर्खयों में है। लोगों का कहना है कि क्या सरकारी गाड़ी अब इसी काम के लिए बचा हुआ है, सरकारी गाड़ी का दुरूपयोग किया जा रहा है।



Suggested News