हद है! जुआ खेलने से मना करने पर युवक की तलवार से मारकर की हत्या, चार गम्भीर रूप से घायल

हद है! जुआ खेलने से मना करने पर युवक की तलवार से मारकर की हत्या, चार गम्भीर रूप से घायल

GOPALGANJ : जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के सुपौली गांव में घर के पास जुआ खेलने से मना करने पर जुआरियों ने एक युवक को तलवार से हमला कर मौत की नींद सुला दी। वहीं चार अन्य लोग जख़्मी हो गए जिन्हें डॉक्टरों ने स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल जख्मियों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल  भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतक 27 वर्षीय लाल किशोर शर्मा है बताया जा रहा है 

दरअसल घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि  मृतक लाल किशोर शर्मा के दरवाजे पर गांव के कुछ लोग ताश खेल रहे थे।  घर की महिलाओं ने इसका विरोध करते हुए कहा कि बच्चों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा, इसलिए वो कहीं दूर जा कर ताश खेलें। महिलाओं की यह बात जुआरियों को नागवार गुजरी और उन्होंने कमलावती देवी को चाकू मार दिया।

बेटे को मार दिया

 मां की चीख-पुकार सुन कर उन्हें बचाने के लिए बेटा लाल किशोर शर्मा दौड़ा तो चारों जुआरियों ने उसे पकड़ लिया और उस पर  धारदार हथियार तलावार से ताबड़तोड़ वार किया। इस हमले में लाल किशोर शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उन्हें बचाने पहुंचे परिवार के चार अन्य सदस्यों को भी हमलावरों ने घायल कर दिया।

फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल पर बिखरे ताश के पत्तों को जब्त कर लिया है  घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस मौके पर कैंप कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News