NEET/IIT-JEE परीक्षा में तैयारी में जुटे छात्रों के लिए खुशखबरी, PHYSICS BY IITian राकेश सिंह ने नए बैच का किया एलान

NEET/IIT-JEE परीक्षा में तैयारी में जुटे छात्रों के लिए खुशखबरी, PHYSICS BY IITian राकेश सिंह ने नए बैच का किया एलान

PATNA : बिहार के छात्र,जो NEET या IIT-JEE परीक्षा में सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ना चाहते हैं। उनके लिए शानदार मौका है। दरअसल में छात्र छात्राओं के बीच अपनी पहचान बना संस्थानों में से एक PHYSICS BY IITian राकेश सिंह ने नए बैच का एलान कर दिया है। जिसमें पढ़ाई कर छात्र अपनी मंजिल पा सकते हैं। सस्थान के निदेशक राकेश सिंह ने नए बैच की जानकारी देते हुए बताया की इसे आज यानी 15 जून 2022 को शुरू किया जायेगा। जिसमें IIT-JEE और NEET की तैयारी करनेवाले छात्र एडमिशन ले सकते हैं। 

राकेश सिंह ने बताया की Physics By IITian Rakesh Singh बिहार का पहला संस्थान है। जहाँ पढ़ाई के साथ प्रैक्टिकल की सुविधा भी दी जाती है। यहाँ हर साल नए बैच के शुरू होने के इन्तजार छात्रों को रहता है। वहीँ वजह है की हर साल की तरह इस साल भी गरीब, लाचार, कमजोर और आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। ऐसे छात्रों को विशेष स्कॉलरशिप दी जाएगी। 

राकेश सिंह ने बताया की बेहतरीन रिजल्ट के लिए Physics By IITian Rakesh Singh संस्थान पूरे बिहार में प्रसिद्ध है।छात्रों की सहुलियत के हिसाब से बता दें कि Physics By IITian Rakesh Singh पटना के बोरिंग रोड स्थित कुमार टावर के चौथे तल्ले पर है। जहां हर साल बिहार के दूर दराज से छात्रों का जमाबड़ा लगा रहता है। इस साल भी उम्मीद है कि Physics By IITian Rakesh Singh के नए बैच की शुरूआत के साथ छात्रों का भविष्य भी उज्जवल होगा। 

Find Us on Facebook

Trending News