बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

त्यौहार के सीजन में फ्लैट खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, वीणा वाटिका दे रही ग्राहकों को आकर्षक छूट

त्यौहार के सीजन में फ्लैट खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, वीणा वाटिका दे रही ग्राहकों को आकर्षक छूट

DARBHANGA : दिल्ली मोड़ स्थित बिहार के सबसे अत्याधुनिक टाउनशिप वीणा वाटिका (आँगन मिथिला का..) की ओर से इस त्यौहार के मौसम में दिया जा रहा है। प्रत्येक 2 BHK एवं 3 BHK फ्लैट के बुकिंग पर लगभग 1000000/- (दस लाख) तक का बेनिफिट मिल रहा है। फ्लैट के खरीद पर कीमत में भारी छूट के साथ-साथ 12 से अधिक मॉडुलर किचन, 150 से अधिक एयर कंडीशन, 200 से अधिक रेफ्रिजरेटर व् अन्य ढ़ेर सारे गिफ्ट्स वो भी प्रत्येक बुकिंग पर बुकिंग के समय ही दिया जायेगा। हवाई अड्डा, बस स्टैंड व् फोर लेन के बगल में 70 से अधिक अत्याधुनिक सुविधाओं वाले इस आवासीय टाउनशिप में यह ऑफर त्यौहार के सीजन को बेहद ख़ास बनाने के लिए दिया जा रहा है।  

मंदिर, स्विमिंग पूल्स, प्लंज पूल, स्पोर्ट काम्प्लेक्स, गार्डेन, रूफटॉप गार्डेन, स्काई वॉक, इंडोर व् आउटडोर गेम्स, ओ० पी० डी०, एम्बुलेंस, रेस्टुरेंट, कम्युनिटी हॉल सहित 70 से अधिक सुविधाओं से संपन्न इस परिसर में 2 BHK एवं 3 BHK फ्लैट्स की बुकिंग पिछले वर्ष से चल रहा है। अभीतक 200 से अधिक फ्लैट्स का बुकिंग हो चुका है। 

निर्माण जगत की अग्रणी कंपनी के० के० टी० कंस्ट्रक्शंस सुमन कुमार ठाकुर  ने इस प्रोजेक्ट के निर्माण व् फेस्टिव ऑफर के वारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया की वीणा वाटिका बिहार के सबसे बड़े कुछ चुनिंदा प्रोजेक्ट में से एक है। पूर्णतः भूकम्परोधी निर्माण के साथ-साथ यह परिसर बाढ़ मुक्त भी होगा।  रेरा व् पर्यावरण विभाग से स्वीकृत यह प्रोजेक्ट मिथिलावासियों को बिलकुल नए व् अत्याधुनिक माहौल में रहने का अनुभव देने वाली है। 

यह प्रोजेक्ट स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया, पंजाब नेशनल बैंक, केनरा बैंक सहित सभी अग्रणी बैंकों से एप्रूव्ड है। अति आकर्षक होम लोन की सुविधा के साथ हीं पेमेंट प्लान को भी बेहद सुविधाजनक बनाया गया है। कंपनी का उद्द्येश्य लोगों को कम बजट में अति आरामदेह घर देने की है। फेस्टिव ऑफर चुनिंदा फ्लैट्स पर निश्चित समय के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी की ओर से सम्पूर्ण मिथिलावासी को दुर्गा पूजा की शुभकामना देते हुए अभिषेक पुष्प ने बताया की इतने कम समय में रिकॉर्ड बुकिंग करने एवं वीणा वाटिका प्रोजेक्ट पर विश्वास दिखाने के लिए कंपनी सभी सम्मानित ग्राहकों को धन्यवाद करते हुए विश्वास दिलाती है की वीणा वाटिका का निर्माण कार्य स-समय व् पूरी गुणवत्ता के साथ संपन्न होगा।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News