गोपालगंज में घर से निकले अधेड़ की गोली मारकर हत्या... मौके पर पहुंची पुलिस पर फूटा लोगों का आक्रोश...

गोपालगंज में घर से निकले अधेड़ की गोली मारकर हत्या... मौके पर पहुंची पुलिस पर फूटा लोगों का आक्रोश...

गोपालगंज : एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान को लेकर पुलिस काफी एक्टिव दिख रही है ।तो दूसरी तरफ अपराधी भी अपने हुनर का प्रदर्शन करने में पीछे नहीं हटते ।इसी तरह का एक मामला आज गोपालगंज में देखने को मिला जहां घर से निकले यह कहते युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस और पब्लिक में हिंसक झड़प हो गई वहीं गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार मामला गोपालगंज के हथवा के रोमांचक गांव के रहने वाली जय बहादुर सिंह अपने घर से बाहर निकले थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए जिसके बाद मामले की जानकारी आसपास के लोगों को हुई। आसपास के लोग वहां पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए जहां उनकी मौत हो गई। मौत के बाद मौके पर मौके पर पहुंची पुलिस और आपसी लोगों में झड़प हो गई लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है पूरे मामले की जांच पड़ताल कर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News