बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाहरूख खान की टीम से खेलेंगे गोपालंगज के साकिब हुसैन, IPL ऑक्शन में लगी इतने लाख की बोली

शाहरूख खान की टीम से खेलेंगे गोपालंगज के साकिब हुसैन, IPL ऑक्शन में लगी इतने लाख की बोली

DESK : बिहार के एक और खिलाड़ी को अगले साल होनेवाले आईपीएल में खेलने का मौका मिल सकता है। ईशान किशन, मुकेश कुमार, आकाश दीप के बाद अब गोपालगंज के रहनेवाले साकिब हुसैन को भी आईपीएल में बड़ा मौका मिला है। आज दुबई में IPL ऑक्शन में साकिब हुसैन उन खिलाड़ियों में शामिल रहे, जिनके लिए बोली लगी। जिसमें शाहरूख खान की कोलकात्ता नाइट राइडर्स ने 20 लाख की बोली लगाते हुए अपनी टीम के लिए खरीद लिया। साकिब केकेआर में तेज गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे। उनके केकेआर में शामिल होने के बाद गांव में खुशी का माहौल है। बता दें कि साकिब का बेस प्राइज भी 20 लाख रुपए ही था।

फिलहाल साकिब बैंगलोर में है और इसकी तैयारी में जुटे है। साकिब दाए हाथ के तेज गेंदबाज है। चेन्नई सुपर किंग में नेट बॉलिंग के रूप में पहले से चयनित साकिब का बेस प्राइस  20 लाख रुपए है।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए करते थे गेंदबाजी

साकिब ने फोन पर बताया की मिंज स्टेडियम में हुए देवधारी गिरी टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिला था। जिसमे बॉलिंग के लिए चयन हुआ था। इसके बाद 2021 में पटना में होने वाले बिहार क्रिकेट लीग में शामिल हुआ। इसके बाद अंडर 19 खेलने चंडीगढ़ गया। जिसमे हाइएस्ट विकेट टेकर थे। इसके बाद नेशनल क्रिकेट एकेडमी बैंगलोर में शामिल हुआ। इसके बाद मुस्ताक अली ट्राफी खेलने का मौका मिला जिसमे लाइव प्रसारण हुआ था। लाइव प्रसारण के दौरान ही बेहतर प्रदर्शन को देखकर केकेआर मुंबई, दिल्ली, आरसीबी चेन्नई से बुलावा आया। इसके बाद नेट बॉलर चेन्नई के लिए चयनित हुआ। 

Suggested News