बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन मेंं चल रही थी शराब की पार्टी, 4 गिरफ्तार, अधिकारी के भाई के फरार होने पर उठ रहे हैं पुलिस पर सवाल

लॉकडाउन मेंं चल रही थी शराब की पार्टी, 4 गिरफ्तार, अधिकारी के भाई के फरार होने पर उठ रहे हैं पुलिस पर सवाल

गोपालगंज : लॉकडाउन के बीच गोपालगंज में शराबबंदी के बाद भी दारु की पार्टी चल रही थी. बताया जाता है कि गोपालगंज के एक अधिकारी का भाई इस शराब की पार्टी को ऑर्गनाइज करता था. 

लेकिन लॉकडाउन के बीच रजिस्ट्री कार्यालय के पास शराब की पार्टी करना महंगा पड़ गया. शनिवार की रात एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अन्य अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकले. पुलिस सूत्रों की माने तो एक अधिकारी का भाई भी शराब पार्टी में शामिल था, जो चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस जब पहुंची तो निबंधन कार्यालय के सामने रोड से होकर सभी आरोपित भागने लगे.

हालांकि पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के विरुद्ध ही प्राथमिकी दर्ज की है. गिरफ्तारी के बाद जांच करायी गयी. जिसके बाद अल्कोहल पीने की बात सामने आयी. इस मामले में उत्पाद अधिनियम व लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर चारों को रविवार को जेल भेज दिया गया. 

नगर थाने के सब इंस्पेक्टर धनंजय कुमार ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी. जिसमें नगर थाने के हजियापुर वार्ड 26 के प्रदीप कुमार सिंह, अमरेंद्र कुंवर, हरखुआ के राजीव कुमार श्रीवास्तव तथा उचकागांव थाने के वृंदावन गांव के सचिन कुमार को नामजद करने के बाद जेल भेजा गया.

 

Suggested News