बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, चोरी की बाइक और पार्ट्स किया बरामद

गोपालगंज पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, चोरी की बाइक और पार्ट्स किया बरामद

GOPALGANJ : जिले में नगर थाना की पुलिस ने कचहरी रोड समेत अन्य जगहों से वाहन चोर गिरोह के 5 सदस्य को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। जबकि कबाड़ी के दुकान से चोरी के दो बाइक और बाइक के पार्ट्स को बरामद किया गया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में थावे थाना क्षेत्र के जगमलवा गांव निवासी कयामुद्दीन अली के बेटा मुन्ना अली,बरौली गांव निवासी सीसई गांव निवासी अजित कुमार गुप्ता, नंदू कुमार, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोइनी गांव निवासी जुगल प्रसाद और उसका बेटा बुलेट कुमार कुशवाहा शामिल है।

दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है की पुलिस गश्ती के क्रम में कोर्ट के CCTV कंट्रोल रूम में प्रतिनियुक्त एएसआई संजय कुमार सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि कोर्ट परिसर में 25 सितंबर को मोटरसाइकिल चोरी करने वाला युवक कोर्ट परिसर के पास घूम रहा है। प्राप्त सूचना आधार  पुलिस जैसे ही कोर्ट परिसर के बाहर कलेक्ट्रेट के पास पहुंची कि पुलिस को देख कर एक युवक भागने का प्रयास किया। जिसे घेरा बंदी कर पकड़ा गया। 

पकड़ाए युवक से पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम मुन्ना अली बताया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई। तब उसने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि न्यायालय परिसर से उसने एक मोटरसाइकिल चोरी किया था। गिरफ्तार युवक ने पुलिस को बताया की पहले भी कोर्ट परिसर तथा आसपास से मोटरसाईकिल की चोरी करता था। चोरी की बाइक को मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोइनी पुल के पास स्थित कबाड़ी के दुकानदार जुगल प्रसाद, बुलेट कुमार कुशवाहा तथा बरौली स्थित कबाड़ दूकान के दुकानदार सीसई गांव निवासी अजित कुमार गुप्ता के पास बेचा है। जिसके निशान देही पर दोनो कबाड़ दुकान में छापामारी करते हुए चोरी की दो बाइक  के साथ बाइक के पार्ट्स को बरामद किया गया। 

इसके बाद पुलिस ने दोनों कबाड़ दुकानदार बरौली थाना क्षेत्र सिसई गांव निवासी राजेश्वर साह के बेटा अजित कुमार गुप्ता और नंदू कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया गया। बरामद मोटरसाइकिल तथा मोटरसाइकिल पार्ट्स के सम्बन्ध में कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों पकड़ाए व्यक्तियों द्वारा बताया गया कि ये सब चोरी का है। वह लम्बे समय से चोरी की बाइक को अपने कबाड़ में लाकर काटकर बेचते आ रहे है। नंदू कुमार गुप्ता द्वारा बताया गया कि वह पिछले साल दिसंबर में भी कोर्ट परिसर से एक मोटरसाइकिल हीरो सुपर स्प्लेंडर चोरी किया था। जिसे उसने अपने इसी कबाड़ दूकान में काट कर बेच दिया है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News