बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ: गोपालगंज पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा को बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने दोनों तस्करों को न्यायित हिरासत में जेल भेज दिया है। 

दरअसल, जिले के कुचायकोट थाना सासामुसा के पास NH 27 पर  कुचायकोट और गोपालपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर संयुक्त रूप से छापेमारी की है।  इस दौरान एक ट्रक को रोककर जब उसकी तलाशी ली तो ट्रक पर लदे चायपति के नीचे छिपा कर रखे गए भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा को बरामद किया गया। 

वहीं दो तस्करों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार तस्करों में नैनीताल उत्तराखंड के निवासी श्याम प्रसाद जबकि असम के गुवाहाटी निवासी बिहू राम के रूप में की गई। इस संदर्भ प्रशिक्षु डीएसपी  सह कुचायकोट थानाअध्यक्ष साक्षी राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गोपालपुर और कुचायकोट थाना द्वारा संयुक्त कार्यवाई की गई थी।

वहीं इस दौरान चायपत्ती लदे नागालैंड नंबर कंटेनर के केबिन से एक क्विंटल 320 ग्राम गांजा (पादक पदार्थ) बरामद किया गया। साथ ही दो गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार गांजा तस्करों में श्याम प्रसाद जो की नैनीताल उत्तराखंड का रहने वाला है। वहीं बिहू राम गोहाटी असम का रहने वाला है। पुलिस ट्रक और गाजा को जब्त कर लिया है। वहीं गिरफ्तार दोनों गांजा तस्कर को न्याकि हिरासत में भेज दिया गया है

Suggested News