बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने 5 लाख की नेपाल निर्मित कॉस्मेटिक सामान को किया बरामद, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने 5 लाख की नेपाल निर्मित कॉस्मेटिक सामान को किया बरामद, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ: गोपालगंज के जादोपुर थाना क्षेत्र के मंगलपुर पुल के पास पुलिस ने नेपाल निर्मित भारी मात्रा में कास्मेटिक समान बरामद किया गया है। पुलिस ने इसके साथ ही दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान बेतिया जिले के बलथर थाना क्षेत्र के भवरी गांव निवासी नंद किशोर प्रसाद के 30 वर्षीय बेटा नितेश कुमार और इलम राम चौक निवासी स्व मोहन बैठा के 28 वर्षीय बेटा अंजनी बैठा के रूप में की गई।

दरअसल, मामले को लेकर जादोपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गश्ती दल द्वारा थाना क्षेत्र के मंगलपुर पुल के पास बेतिया जिले की ओर से गोपालगंज की ओर आ रहे दो मोटर साइकिल सवार युवकों को रोक कर पूछताछ किया। इस दौरान दोनों के मोटरसाइकिल पर कार्टून और बोरे की जब तलाशी ली गई तो उसमें रखे 13 सौ पीस फेयरएंडलबली के ट्यूब और करीब 6 हजार पीस फेयरएंडलबली के पाउच बरामद किया गया।

बता दें कि, इन कॉस्मेटिक समानों की कीमत करीब 5 लाख रुपए आंकी जा रही है। जो नेपाल निर्मित थी और सिर्फ नेपाल में सेल होने वाली है। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। साथ ही दोनों मोटर साइकिल को भी जब्त करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संदर्भ में अपने वरीय अधिकारियों को सूचित कर मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Suggested News