बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का शानदार आगाज 27 मई से, जगजीवन स्टेडियम में होंगे मैच

 पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का शानदार आगाज 27 मई से, जगजीवन स्टेडियम में होंगे मैच

PATNA: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा पटना जिला में क्रिकेट संचालन के लिए गठित तदर्थ समिति द्वारा पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का शानदार आगाज 27 मई से स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में होने जा रहा है। इसकी जानकारी समिति के अध्यक्ष राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने संयुक्त रूप से दी।

सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि पिछले दिनों गर्मी की वजह से इसे देर से शुरू किया जा रहा है। वर्तमान समय में वातावरण में नरमी आई है। उद्घाटन मुकाबला कदमकुआं सीसी बनाम एलायंस सीसी के बीच खेला जाएगा। विडेल क्लॉथिंग द्वारा प्रायोजित इस लीग का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि लक्ष्य इजीटेक एलएलपी के निर्देशक सीएच सूर्यनारायण राजू करेंगे। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि बीसीए के जीएम ऑपरेशन सुनील कुमार सिंह होंगे। मैचों के सफल संचालन समिति के अध्यक्ष धनंजय कुमार के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया गया है जिसमें डॉ मुकेश कुमार और निशांत मोहन होंगे। धनंजय कुमार के नेतृत्व में गठित टूर्नामेंट कमेटी ने सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का अबतक सफल संचालन किया।

किसी भ्रम में न पड़े खिलाड़ी
रहबर आबदीन ने बताया कि हाल के दिनों में तदर्थ कमेटी को लेकर कुछ लोगों के द्वारा भ्रामक प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। उन्होंने खिलाड़ियों से ऐसे भ्रामक बातों में न पड़ने की अपील की है। साथ ही कहा है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के नेतृत्व में जो कमेटी बिहार क्रिकेट के संचालन में लगी है उसके द्वारा गठित पटना जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी ही पटना जिला में क्रिकेट संचालन के लिए अधिकृत है और यह तदर्थ समिति पटना जिला क्रिकेट और क्रिकेटरों के विकास के हित में काम करने में विश्वास रखती है। इसका प्रमाण हाल में संपन्न हुई पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट का सफल संचालन। बीसीए द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में भाग लेने वाली पटना जिला टीम का परफॉरमेंस अबतक बेहतर रहा है। खिलाड़ियों की सेलेक्शन प्रक्रिया भी बेहतर ढ़ग से कराई गई है और अभी तक इसे लेकर कोई विवाद सामने नहीं आया है।

Suggested News