बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेएलएनएमसीएच मायागंज अस्पताल के ओपीडी में महिला के साथ गार्ड ने किया अभद्र व्यवहार, फूटा गुस्सा तो जमकर हुआ हंगामा

जेएलएनएमसीएच मायागंज अस्पताल के ओपीडी में महिला के साथ गार्ड ने किया अभद्र व्यवहार, फूटा गुस्सा तो जमकर हुआ हंगामा

भागलपुर- आए दिन भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में मरीजों के साथ  दुर्व्यवहार होता है. इसे रोकने के लिए तैनात  अधिकारी के आंख  पर पट्टी बांध लेते हैं.  जवाहरलाल नेहरू  चिकित्सा महाविद्यालय के ओपीडी में चिट्ठा कटाने पहुंची महिला के साथ अस्पताल के गार्ड के द्वारा लाइन ठीक करवाने के दौरान मारपीट की गई. इसके बाद अस्पताल में मरीज का उपचार करने पहुंची महिलाएं अक्रोशित हो गई और जमकर हंगामा किया.

 वही मारपीट करने वाले गार्ड को भी पकड़ लिया लेकिन गार्ड महिलाओं के चंगुल से फरार हो गया. वहीं महिलाएं गार्ड के इस व्यवहार से काफी आक्रोशित देखी गई, और घंटे भर तक ओपीडी के चिट्ठा काटने वाले जगह पर हंगामा किया.वहीं कर्मचारियों के द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद महिलाएं शांत हुई

 महिलाओं का कहना है कि अस्पताल प्रशासन के द्वारा जहां महिलाओं की लाइन लगती है वहां महिला गार्ड ना देकर पुरुष गार्ड को ड्यूटि पर लगा दिया जाता है. जिससे रोज महिलाओं की तकरार होते रहती है. वही हंगामा और पुरुष गार्ड को महिला पंक्ति के पास लगाने पर  अस्पताल प्रशासन अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. आखिर आए दिन महिलाएं सिस्टम का विरोध करती हैं फिर भी अस्पताल प्रशासमन इसपर ध्यान  क्यों नहीं देता. 

Suggested News