पीएम मोदी के कार्यक्रम मे नहीं मिला भाव, गुस्से में लाल सांसद वीणा देवी ने कहा कि मन करता है कि अब चुनाव ही नहीं लड़ें

BEGUSARAI: बेगूसराय में पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मे मुंगेर की सांसद वीणा देवी को मंच पर जगह नहीं दिया गया. अपनी पूछ नहीं होने के बाद गुस्से मे लाल हुई सांसद वीणा देवी ने कहा कि मन करता है कि अब चुनाव ही नहीं लडें, टिकट ही नहीं लें.

एलजेपी सांसद वीणा देवी ने कहा कि अधिकारियों के बुलावे पर वे पीएम के कार्यक्रम में आए. आज सुबह ही अधिकारियों ने फोन करके बुलाया. वे नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मे नहीं जा रहीं थी. लेकिन अफसरों के बुलावे पर पीएम के कार्यक्रम में गयीं. वे मुख्य मंच के पास पहुंचे लेकिन किसी ने नहीं पूछा. मंच पर मौजूद सभी नेताओं ने उन्हें देखा, लेकिन किसी ने तवज्जो नहीं दी. लिहाजा वे मंच के पास से लौट गए. आखिर वे क्या करती. मंत्री विजय सिन्हा ने देखने के बाद भी मुंह फेर लिया. वे ऐसा करने लगे जैसे उन्हें हम दिखाई नहीं दे रहे हों. कार्यक्रम में विधायक से लेकर सभी नेता मौजूद थे. लेकिन किसी ने उनको नहीं पूछा.

सासंद वीणा देवी ने कहा कि आखिर मुंगेर की जनता का क्या गुनाह किया है. बेगूसराय में तो कई योजनाएं लाई जा रही है लेकिन मुंगेर के साथ दोरंगी नीति क्यों ?. जाते-जाते एलजेपी सांसद ने कहा कि अब वे लोकसभा चुनाव नहीं लडेंगी. आखिर चुनाव लड़ने से क्या फायदा जब कोई इज्जत ही नहीं मिले. 


Find Us on Facebook

Trending News