बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस की परीक्षा में जाने के लिए दोस्त से मांगे थे पैसे, मिली मौत की सजा, साथी ने ही पीटकर मार डाला

बिहार पुलिस की परीक्षा में जाने के लिए दोस्त से मांगे थे पैसे, मिली मौत की सजा, साथी ने ही पीटकर मार डाला

ARA : बिहार पुलिस की परीक्षा में शामिल होने के लिए एक युवक ने अपने दोस्त से पैसे उधार मांगे। दोस्त ने पैसे तो नहीं दिए, बल्कि युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। नतीजा यह हुआ कि बुरी तरह से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में आरोपी दोस्त ने बेहोश युवक को गांव के ही एक मंदिर के पास छोड़ दिया और भाग गया। बाद में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक नगर थाना क्षेत्र के मझौवा मोहल्ला निवासी सुरेंद्र सिंह का 26 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार उर्फ भगेड़न था। आज होने वाली बिहार पुलिस की परीक्षा में वो शामिल होने वाला था। वह वर्तमान में बड़हरा ब्लॉक में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी के पद पर कार्यरत था।
दोस्त द्वारा दोस्त की हत्या का यह मामला भोजपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के मझौवा मोहल्ला का है। जहां शनिवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया। बताया गया कि राकेश ने अपने पिता से परीक्षा में शामिल होने के लिए पैसे मांगे थे। लेकिन पिता ने पैसे नहीं दिए और कहा कि अभी दोस्त से पैसे लेकर परीक्षा देने चला जाए।

गांव के दोस्त से मांग पैसे

इतना सुनने के बाद राकेश कुमार अपने दोस्त रौशन कुमार के साथ घर से निकल कर गांव में चला गया. राकेश ने घर से निकलने के बाद गांव के ही बुलचूल कुमार को फोन लगाया, जिसके बाद दोनों की फोन पर ही कहा सुनी हो गई. वहीं बुलचूल ने आकर राकेश के साथ मारपीट की और बेहोश होने के बाद गांव के ही काली मंदीर के पास छोड़ कर भाग गया।

दोस्त ने बताया क्या हुआ था

 मृतक के दोस्त रौशन कुमार ने बताया कि राकेश उसके साथ गांव में निकला था. किसी बात को लेकर गांव के ही बुलचूल से फोन और उसकी बहस हुई थी. उसके बाद बुलचूल ने आकर राकेश के साथ मारपीट की. रौशन ने बचाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई. वो वहां से जान बचा कर भाग गया. कुछ समय के बाद एक फोन आया कि राकेश मंदिर के पास बेहोशी की हालत में पड़ा है.

 राकेश को देख उसके दोस्त ने घटना की सूचना परिवार के लोगों को दी. सूचना मिलने के बाद परिवार के लोगों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. देर रात नगर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार की मौजूदगी में सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया और केस दर्ज किया गया है. फिलहाल आरोपी का पूरा परिवार घर छोड़ कर फरार है

Suggested News