बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्वर्ण आभूषणों का विश्वसनीय घराना कहा जाने वाला 'अंलकार जेम्स एण्ड ज्वेलरी'....बडे ब्रांड की कर रहा बराबरी, जीत रहा ग्राहकों का विश्वास

स्वर्ण आभूषणों का विश्वसनीय घराना कहा जाने वाला 'अंलकार जेम्स एण्ड ज्वेलरी'....बडे ब्रांड की कर रहा बराबरी, जीत रहा ग्राहकों का विश्वास

हाजीपुर -  गुदरी बाजार स्थित अलंकार जेम्स एण्ड ज्वेलरी नॉर्थ बिहार में पूरी तरह से विश्वसनीयता के हर मापदंड पर  खरा उतर रहा है। अपनी विश्वसनीयता को बरकरार रखने के लिये हर संभव कार्य किये जा रहे है । अलंकार जेम्स एण्ड ज्वेलरी के निदेशक कृष्णा सोनी ने बताया की हमारी विशेषताएं हीं हमे अन्य लोगो से अलग एवं विशेष बनाती है। 

जानिए क्या हैं खासियत

अंलकार जेम्स एण्ड ज्वेलरी   हाजीपुर में सिर्फ 22 कैरेट का गहना ही बेचा जाता है। यानी कि हमारे यहां 916 एवं 750 गहने ही बेचे जाते हैं। बता दें कि यहां शुद्धता से कोई समझौता नहीं किया जाता है।हमारे यहां सारे कस्टमर हमारे लिए बराबर है, गरीब हो या अमीर सबको एक क्वालिटी का सामान दिया जाता है। यहां गहनों का लाइफटाइम मेंटेनेंस बिल्कुल फ्री है।

सारे कस्टमर को हॉलमार्क का निशान डिस्प्ले, वजन डिस्प्ले दिखाकर ही गहना दिया जाता है.सब कुछ बिल्कुल पारदर्शी है।यहां हॉलमार्क के लाइसेंस, जीएसटी का रजिस्ट्रेशन, हॉल मार्क के कैटेगरी का सर्टिफिकेट सब कुछ दुकान में डिस्प्ले किया हुआ है।ग्राहकों से हम पूरी तरह पारदर्शिता रखना चाहते हैं।

अंलकार जेम्स एण्ड ज्वेलरी असली हॉलमार्क का सामान बेचने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है, ताकि पूरे हिंदुस्तान के बड़े से बड़े ब्रांड के गहनों में और मेरे यहां से बेचे हुए गहनों में कोई अंतर न हो। यानी कि मेरे यहां से खरीदे गए गहनों को पूरे हिंदुस्तान में उतनी ही इज्जत मिलेगी जितनी की बड़े ब्रांडों को मिलती है।

दीपावली पर अपने सभी ग्राहको को शुभकामनाएं देते उन्होंने कहा की धनतेरस के शुभ अवसर पर डायमंड ज्वेलरी की खरीद पर 20% तक की छूट दी जा रही है साथ ही हॉलमार्क ज्वेलरी की मेकिंग चार्ज मात्र ₹99 प्रति ग्राम ही लिया जा रहा है इसके साथ ही दुल्हन के गहनों की खरीद पर 3% अतिरिक्त छुट दी जा रही है. यह ऑफर केवल 29 अक्टूबर तक ही लागू रहेगा.

Suggested News