भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह की फ़िल्म 'हमार स्वाभिमान' की शूटिंग प्रतापगढ़ में शुरू, पढ़िए पूरी खबर

भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह की फ़िल्म 'हमार स्वाभिमान' की शूटिंग प्रतापगढ़ में शुरू, पढ़िए पूरी खबर

DESK : राम शर्मा फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म पावर स्टार पवन सिंह, अंजना सिंह और डिंपल सिंह स्टारर भोजपुरी फ़िल्म 'हमार स्वाभिमान' की शूटिंग आज से यूपी के प्रतापगढ़ में शुरू हो गई। इस फिल्‍म के निर्माता भारतीय मूल के पोलैंड निवासी एनआरआई राम शर्मा हैं, जिन्‍हें इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें भी हैं। फिल्‍म बेहद पारिवारिक है, जो इस फिल्‍म के जरिये वैश्विक पैमाने पर भोजपुरिया संस्‍कार का विस्‍तार करने वाली है। फिल्‍म के निर्देशक चंद्रभूषण मणि हैं।

फिल्‍म के सेट पर राम शर्मा भी फिल्‍मी कॉस्‍ट्यू में नजर आये, जिसको लेकर उन्‍होंने कहा कि वे इस फिल्‍म में पवन सिंह के बड़ भाई की भूमिका में नजर आने वाले हैं। मेरा किरदार एक जमींदार ठाकुर का है। उन्‍होंने एनआरआई होकर भी भोजपुरी भाषा में फिल्‍म करने के सवाल पर कहा कि मैं एनआरआई जरूर हूं। लेकिन बिहार के गया जिले के शेरघाटी का रहने वाला हूं। मैं बिहार की धरती से बहुत प्‍यार करता हूं। इसलिए मुझे लगा कि पवन सिंह के साथ एक भोजपुरी सिनेमा बनाया जाये।

उन्‍होंने कहा कि पवन सिंह के गानों का विदेशों में बहुत क्रेज है। उनके गाने यूरोप में चारों तरफ सुना जाता है। पावर स्‍टार हैं। इसलिए हमने पवन सिंह को साइन किया। उन्‍होंने कहा कि मैंने अपनी इस फिल्‍म को हिंदुस्‍तान के अलावा पोलैंड (यूरोप) और लैटिन अमेरिका में प्रदर्शित करूंगा और वहां की स्‍थानीय भाषा में डब कर रिलीज करूंगा। बतौर निर्माता उन्‍होंने कहा कि फिल्म 'हमार स्वाभिमान' से पोलैंड और भोजपुरी संस्कृति का एक्सचेंज होगा। वहां पवन सिंह को पसंद करने वालों की कमी नहीं है, इसलिए मुझे पूर्ण विश्वास है कि फ़िल्म वहां खूब पसंद की जाएगी। इसलिए हम फिल्‍म के निर्माण में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले।

वहीं, फिल्‍म के निर्देशक चंद्रभूषण मणि  ने कहा कि यह एक कमर्सियल, लेकिन  बेहद साफ सुथरी फिल्‍म होगी, जिसकी शूटिंग आज से हमने शुरू कर दी है। आज जितनी भी फिल्‍में बन रही हैं, उन सबों से हटकर होगी फिल्‍म 'हमार स्वाभिमान'। फिल्‍म की पटकथा पर हमने खूब काम किया है। फिल्‍म को लेकर हमने बेहतर प्‍लानिंग की है। गानों पर काम किया है। संवाद और स्‍क्रीनप्‍ले पर विशेष ध्‍यान दिया है और अब हम इस कहानी को चलचित्र में उतारने के लिए कैमरे में कैद कर रहे हैं। अभी मैं बस इतना कहूंगा कि फिल्‍म जरूर देखियेगा, जब यह थियेटरों में होगी। पवन सिंह के साथ अंजना सिंह और डिपंल सिंह की केमेस्‍ट्री आपको खूब आकर्षित करने वाली है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में पवन सिंह, अंजना सिंह, डिंपल सिंह, किरण सिंह, वीणा पांडेय, अमरेंद्र सिंह बिहारी, कमाल कृष्णा (विलेन), गुलशन कुमारी, रिया, ज्योति, आशिका, ज्योति पांडेय,धामा वर्मा,नरेश छाबड़ा राज शर्मा (बाल कलाकार) और आकृति नेगी भी मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Find Us on Facebook

Trending News