बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में खुलेआम चल रही है गोलियां! अब हार्डवेयर संचालक और उसके स्टाफ को किया छलनी, पटना किया गया रेफर

बेगूसराय में खुलेआम चल रही है गोलियां! अब हार्डवेयर संचालक और उसके स्टाफ को किया छलनी, पटना किया गया रेफर

बेगूसराय। जिले में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं पुलिस को अपराधियों ने नाक में दम कर रखा है इसी कड़ी में देर शाम बेखौफ अपराधियों ने शहर के नौरंगा पुल के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक एवं स्टाफ को गोली मार दिया जिससे पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक एवं स्टाफ गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने के बाद काफी देर तक उस जगह भगदड़ मच गया । घटना नगर थाना क्षेत्र के  शहर के नौरंगापुल के समीप की है। घायल व्यक्ति की पहचान नवल किशोर के पुत्र कमल किशोर एवं हरि कुमार के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि कमल किशोर अपने हार्डवेयर की दुकान पर बैठा था उसी दरमियान दो मोटरसाइकिल से आया चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ दुकान पर गोली चलाना शुरु कर दिया जिससे कमल किशोर एवं उनके स्टाफ हरि कुमार को गोलियां लगी। गोली लगने से दोनों वहीं पर बेहोश होकर गिर गया। गोली जैसे ही चली उस जगह शहर के नौरंगापुल के पास काफी देर तक भगदड़ मच गया। अपराधी हथियार लहराते हुए दोनों मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी मौके से चलते बने। स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों घायल व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां दोनों की हालत को देखते हुए  उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

 बताते चलें कि जिस प्रकार से अपराधियों ने शहर के भीड़-भाड़ इलाके में इस तरह की घटना को अंजाम दिया है इससे एक बार फिर पुलिस पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा होते नजर आ रहा है। फिलहाल नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद उस जगह दहशत का माहौल बना हुआ है सभी दुकानदारों ने अपना दुकान बंद कर रखा है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधियों के द्वारा पॉपुलर हार्डवेयर मालिक एवं उसके स्टाफ को किस लिए गोली मारी गई है।


Suggested News