बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से मासूम की मौत... भोजपुरी गाने की धुन पर चलती रही गोलियां

नालंदा में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से मासूम की मौत... भोजपुरी गाने की धुन पर चलती रही गोलियां

नालंदा. नूरसराय थाना क्षेत्र के परमानंद बीघा गांव में बर्थडे पार्टी के दौरान भोजपुरी गाने के बीच हुए हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक बच्चे की मौत हो गई । मृतक सुधीर कुमार का 6 वर्षीय पुत्र  मोहित कुमार हैं।  मृतक के पिता सुधीर कुमार ने बताया कि गांव के नरेश यादव के पोती का बर्थडे पार्टी चल रहा था।  केक काटने के बाद डीजे के धुन के बीच गांव के सुजीत ,अजीत ,मंटु ,नरेश यादव शिवपाल यादव और टुनटुन महतो ने शराब के नशे में ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा । वहीं पास में बैठे बच्चे के सिर में गोली लग गई । जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया । जहां उसकी मौत हो गई। 

उनका आरोप है कि बदमाशों ने करीब 15 राउंड फायरिंग किया गया । पंडाल में लगे समियाना में हुए छेद के से ही सहज अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि बदमाशों ने किस हद तक फायरिंग की हैं । घटना की जानकारी मिलते ही दहपर ओपी और नूरसराय थाना की पुलिस गांव में कैम्प कर रही हैं।  

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि बर्थडे पार्टी के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बच्चे की मौत की बात बताई जा रही है । शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है । बच्चे के पिता के द्वारा कुछ लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । सभी आरोपित गांव छोड़कर फरार हैं । एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस कैंप कर रही है ।


Suggested News