बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवती को प्रेमजाल में भगाकर मुंबई ले गया, धर्म बदलकर रचाई शादी, फिर मन भरने के बाद होटल में छोड़कर फरार हुआ प्रेमी पति, अब न्याय मांग रही प्रेमिका

युवती को प्रेमजाल में भगाकर मुंबई  ले गया, धर्म बदलकर रचाई शादी, फिर मन भरने के बाद होटल में छोड़कर फरार हुआ प्रेमी पति, अब न्याय मांग रही प्रेमिका

CHHAPRA : सारण जिले में दूसरे धर्म के युवक के साथ युवती ने भागकर मुंबई शादी रचाई, इस दौरान एक बच्चा भी हुआ। लेकिन माता पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी का उमंग कुछ दिनों में ही उतरने लगा, जब कुछ महीनों तक साथ में रहने के बाद प्रेमी से पति बने युवक ने  प्रेमिका पत्नी को एक होटल में छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस संबंध में पीड़ित प्रेमिका ने धोखेबाज पति के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है। 

घटना जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि इसुआपुर थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव निवासी 25 वर्षीय अरमान अली पड़ोस में रहने वाली एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर घर से भगाकर मुंबई ले जाता है। जहां लडकी का धर्म परिवर्तन करवाकर कोर्ट में लड़की से शादी कर ली। कुछ समय तक दोनों पति-पत्नी के रूप में एक साथ रहने लगे कुछ समय बाद मन भरने के बाद पति अरमान अली का पत्नी के के प्रति व्यवहार बदल गया और उसके साथ मारपीट करके उसे प्रताड़ित करने लगा एवं उसे मजदूरी करने के लिए विवश करने लगा। 

दोनों को एक बच्चा भी हुआ जिसे जहरीला इंजेक्शन लगवाकर मारने का आरोप पीड़ित प्रेमिका ने लगवाया है। साथ कुछ दिनों बाद पति अरमान अली पत्नी के पास जमा 30 हजार रुपए नगद राशि बहला फुसलाकर अपने दादाजी के घर सिलीगुड़ी जाने के बहाने ले लिया। इसी दौरान सिलीगुड़ी जाने के दौरान अरमान अली उसे भकुरा भीठी ले आता है जहां एक होटल में प्रेमिका पत्नी को छोड़कर फरार हो जाता है। 

काफी देर तक पति का इंतजार करने के बाद भी पति के नहीं पहुंचने पर पीड़िता अपने माता-पिता के घर लौट आती है एवं धोखेबाज पति के खिलाफ इसुआपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाकर कार्रवाई करने की मांग की है। इस संबंध में इसुआपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Suggested News