बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार शातिर बाल अपचारियों ने गार्ड को बंधक बना कर कर दिया कांड, जानिए कैसे हुए फरार, प्रवेक्षण गृह के अधीक्षक ने थाने में दिया आवेदन

चार शातिर बाल अपचारियों ने गार्ड को बंधक बना कर कर दिया कांड, जानिए कैसे हुए फरार, प्रवेक्षण गृह के अधीक्षक ने थाने में दिया आवेदन

मुंगेर जिला स्थित प्रवेक्षण गृह से चार बच्चे भाग गए हैं. रात्रि प्रहरी और गृह पिता के साथ मारपीट और बंधक बना कर  मेन गेट का ताला खोल परिसर का दीवाल फांद कर चारों  फरार हो गए.  जहां घायल रात्रि प्रहरी के इलाज के लिए  सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं प्रवेक्षण गृह के अधीक्षक ने कोतवाली थाना में इस बाबत आवेदन दिया है. 

पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत किला परिसर स्थित पर्यवेक्षण गृह का है , जहां रविवार की रात चार लड़कों के द्वारा बाथरूम जान के बहाने गेट खुलवा कर पहले तो ड्यूटी में तैनात नाइट गार्ड संजय कुमार पर हमला कर उसके हाथ पैर मुंह को बांध दिए . उसे  बाथरूम में बंद कर उससे गेट का चाभी लेते हुए कार्यालय में उपस्थित गृह पिता अधिक लाल  को उसके कार्यालय में बंद कर चारों बच्चे गेट खोलने के बाद पर्यवेक्षण गृह परिसर का दीवाल फांद फरार हो गए .

 जिसके बाद हल्ला होने पर दोनों को कमरे खोल बाहर निकाला गया और मारपीट में घायल रात्रि प्रहरी को तत्काल इलाज के लिय सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया . वहीं घायल रात्रि प्रहरी ने बताए की बाथरूम जाने को ले बच्चों के द्वारा गेट खुलवाया गया था और उसके बाद गेट खुलते ही सभी चारों के द्वारा उसके साथ मारपीट किया गया आए उसके मुंह हाथ को बांध के चाभी के।लिया गया और गृह पिता को बंधक बना वे फरार हों गए.

इस मामले में प्रवेक्षण गृह के अधीक्षक ने इस मामले को ले कोतवाली थाना में लिखित आवेदन दे चारों बच्चों के भागने और सारी घटनाक्रम की जानकारी से दी गई है . वहीं घटना के बाद पर्यवेक्षण गृह प्रशासन और जिला प्रशासन के द्वारा सभी फरार बच्चो की ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है .


Suggested News