शिकायत सुन CM नीतीश ने सचिव को लगाया फोन,कहा- हेलो....आज फिर देख रहे हैं सेविका चयन में गड़बड़ी की शिकायत आ रही है

शिकायत सुन CM नीतीश ने सचिव को लगाया फोन,कहा- हेलो....आज फिर देख रहे हैं सेविका चयन में गड़बड़ी की शिकायत आ रही है

PATNA:  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनता दरबार शुरू हो गया है। जून महीने में दूसरे सोमवार को नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के जनता दरबार में हाजिर होकर जन शिकायत सुन रहे हैं। सीएम नीतीश फरियादियों की शिकायत पर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे। समाज कल्याण विभाग में सेविका-सहायिका बहाली में शिकायत सुन मुख्यमंत्री तल्ख हो गये। तुरंत समाज कल्याण के सचिव को फोन लगाकर कहा, इस मामले को देखिए।  

सीएम नीतीश के तेवर तल्ख 

सेविका बहाली में गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर मुख्यमंत्री ने समाज कल्याण विभाग के प्रधान सचिव को फोन लगाकर कहा। आज फिर से शिकायत मिल रही है। पिछली दफे हमने इस संबंध में कहा था। इसके बाद भी शिकायत मिल रही है। आप देखिए इस मामले को।बता दें, पिछली दफे सेविका-सहायिका के चयन में भारी गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर सीएम नीतीश तल्ख हो गये थे। उन्होंने मुख्य सचिव से लेकर विभाग के प्रधान सचिव को तलब कर समस्या दूर करने को कहा था। उन्होंने कहा था कि जरूरत पड़ी तो चय़न की नियामवली में बदलाव करें। इसके बाद आज फिर से जब इसी से जुड़ी शिकायत मिली तो मुख्यमंत्री के तेवर तल्ख हो गये।  

एक छात्रा का कहना था कि उसे प्रोत्साहन राशि नहीं मिली। प्रोत्साहन राशि दिलाने के लिए हमने लोक शिकायत में कंप्लेन किया। इसके बाद भी हमें कोई मदद नहीं मिली। इसके बाद सीएम नीतीश ने अधिकारियों से कहा कि इस मामले को देखिए। आखिर लड़की को प्रोत्साहन राशि क्यों नहीं मिली ? वहीं एक दूसरे फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि हमें स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड मिला है। लेकिन चौथी किस्त नहीं दी जा रही। इस शिकायत को सुनने के बाद सीएम नीतीश ने शिक्षा विभाग के मंत्री को पोन लगाकर कहा। इसे स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड मिला हुआ है फिर भी चौथी किस्त नहीं दिया जा रहा। इस मामले को दिखवाइए। 


Find Us on Facebook

Trending News