बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में ट्रैक्टर और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर हुई मौत, एक दर्जन लोग हुए जख्मी

औरंगाबाद में ट्रैक्टर और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर हुई मौत, एक दर्जन लोग हुए जख्मी

AURANGABAD : आज औरंगाबाद में बारुण थाना के सिंदुरिया गांव के समीप ट्रक और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमे एक महिला की मौत हो गई है। वही दर्जन भर से ज़्यादा लोग बुरी तरह से घायल हो गए है। घटना की खबर सुनते ही आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े और आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैं। 


जहां उनका इलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। घायलों में एक की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया है। मृतिका की पहचान कैमूर जिले के बोखरा गांव निवासी कौशल्या देवी के रूप में किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार 30 से 35 लोग ट्रैक्टर पर सवार होकर भभुआ से कुटुंबा थाना क्षेत्र के महुआ धाम भूत खेलाने आए हुए थे। जब सभी लोग अपने घर भभुआ वापस लौट रहे थे। इसी क्रम में एनएच 19 पर सिंदुरिया गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर का जोरदार टक्कर हो गया और यह भीषण दुर्घटना हो गई। घटना के बाद से गाँव मे मातम पसरा हुआ है।

घायलों में सभी कैमूर जिले के रहनेवाले है और सभी महिलाएं है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अपने दल बल के साथ पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News