बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Sitamarhi News : दवा व्यवसायी की हत्या के बाद भारी बवाल, आक्रोशित लोगों ने दो बसों में लगायी आग

Sitamarhi News : दवा व्यवसायी की हत्या के बाद भारी बवाल, आक्रोशित लोगों ने दो बसों में लगायी आग

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी- मेजरगंज रोड में  हलीमपुर मोड़ के समीप दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने दिनदहाड़े बस रुकवा कर दवा व्यवसायी को पहले नीचे उतारा और फिर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी. अपराधियों ने हथियार के बल पर दवा व्यवसायी से लाखों रुपये लूट लिये

सुबह दवा कारोबारी की हुई हत्या से आक्रोशित लोगों ने दो बसों में आग लगा दी है. स्थिति काफी तनावपूर्व बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस हालात को काबू करने में लगी हुई है. हत्या की घटना के बाद सीतामढ़ी में भारी बवाल देखने को मिल रहा है.

गौरतलब है कि सीतामढ़ी-मेजरगंज पथ में हलिमपुर मोड़ के पास दो  बाइक पर आये नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े मंगला यात्री बस को रोक कर दवा व्यवसायी रामाश्रय सिंह से लाखों रुपये लूट लिये.  विरोध करने पर बदमाशों ने रामाश्रय सिंह के सिर और पेट में तीन गोली मारी. उसके बाद हथियार के बल पर अपराधियों ने बस चालक को कब्जे में ले लिया और रामाश्रय सिंह के पास से रुपयों से भरा बैग लूट लिया. 

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये थे . घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सुप्पी थाने की पुलिस जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए सीतामढ़ी भेज दी. शहर के एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान दवा व्यवसायी की मौत हो गयी. 

सीतामढ़ी से आदित्य आर्य की रिपोर्ट 

Suggested News