बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद कार्यालय में तेजस्वी यादव के खिलाफ भारी नारेबाजी, मंच से संबोधन करते उप मुख्यमंत्री को करना पड़ा विरोध का सामना

राजद कार्यालय में तेजस्वी यादव के खिलाफ भारी नारेबाजी, मंच से संबोधन करते उप मुख्यमंत्री को करना पड़ा विरोध का सामना

पटना. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के लिए शुक्रवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब राजद कार्यालय में ही उनके खिलाफ नारेबाजी होने लगी. पटना स्थित राजद कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत शरद यादव की पुण्यतिथि पर तेजस्वी यादव संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान वहां बड़ी संख्या में नियुक्ति की बाट जोह रहे बेरोजगारों की टोली पहुंच गई. उन्होंने कुछ समय तेजस्वी यादव को सुना और उसके बाद अपनी मांगो को लेकर नारेबाजी करने लगे. होमगार्ड और ग्रामीण चिकित्सक के पदों पर निकली बहाली में इन अभ्यर्थियों को अब नियुक्ति का इंतजार है. लेकिन लेट लतीफी से परेशान होमगार्ड और ग्रामीण चिकित्सक अभ्यर्थियों ने अपने गुस्से का इजहार तेजस्वी के सामने किया. 

दरअसल, आरजेडी प्रदेश कार्यालय पहुंचे तेजस्वी यादव को मंच से संबोधन के दौरान इस प्रकार विरोध का सामना अचानक उन्हें भी असहज कर गया. साथ ही वहां मौजूद राजद के तमाम नेता और कार्यकर्ता भी इस प्रकार के विरोध को देखकर हतप्रभ हो गए. वहीं अपनी मांगों को लेकर होमगार्ड और ग्रामीण चिकित्सक अभ्यर्थी लगातार जोरदार नारेबाजी करते रहे. उनके इस विरोध से कुछ समय तक कार्यक्रम भी बाधित रहा. वहीं तेजस्वी यादव सहित अन्य राजद नेता बार बार हंगामा कर रहे लोगों को शांत रहने की अपील करते रहे. 

होमगार्ड और ग्रामीण चिकित्सक अभ्यर्थियों का कहना है कि उनकी नियुक्ति लम्बे समय से अटकी है. फिजिकल, मेडिकल सहित अन्य तमाम प्रकार के नियुक्ति संबंधी प्रक्रिया कई महीने पूर्व हो चुके हैं. बावजूद इसके अभी तक उनकी नियुक्ति अटकी है. उन्होंने कहा कि वे बार बार सिर्फ आश्वासन पा रहे हैं. इससे उनका वर्तमान और भविष्य अधर में लटका हुआ है. वहीं राज्य में महागठबंधन सरकार ने नौकरी का जो वादा किया है वह अब तक उन लोगों के लिए अधूरा है. अपनी इन्हीं मागों पर ध्यान आकृष्ट करने के लिए वे तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में आए थे. 

वहीं इस भारी हंगामे के बाद तेजस्वी यादव अपने कार्यक्रम से बाहर निकले तो वहां भी उन्हें अभ्यर्थियों के विरोध का सामना करना पड़ा. वे लोग लगातार अपना हंगामा जारी रखे. तेजस्वी जब वहां से निकलने लगे तो तमाम ग्रामीण चिकित्सक और होमगार्ड के लोग गाड़ी के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए.

Suggested News