बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने सहयोगी मंत्रियों को मंत्री पद की शपथ लेने पर दी बधाई, कहा - टीम झारखंड एक साथ करेगी काम

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने सहयोगी मंत्रियों को मंत्री पद की शपथ लेने पर दी बधाई, कहा - टीम झारखंड एक साथ करेगी काम

रांची : झारखंड में मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने सभी लोगों को बधाई दी है. हेमंत सोरेन नें कहा कि चम्पाई सोरेन, हाजी हुसैन अंसारी, जगरनाथ महतो, जोबा मांझी, बन्ना गुप्ता, बादल और मिथिलेश कुमार ठाकुर को झारखंड राज्य के मंत्री पद की शपथ लेने पर उनको बधाई एवं शुभकामनाएं दी. 

हेमंत सोरेन ने कहा कि यह मंत्रिमंडल ही नहीं बल्कि टीम झारखण्ड है जो साथ मिलकर एक साथ राज्य का विकास करेंगे. हेमंत सोरेन ने कहा कि हम सब मिलकर विकास की नयी इबारत लिखेंगे.  हमारी टीम राज्य की विकास यात्रा को गति देने एवं हर एक झारखण्डी के सपनों को पूरा करने का कार्य करेगी. 

मुख्यमंत्री ने किया अपील

शपथ लेकर टीम हेमंत का हिस्सा बने सभी मंत्रियों से मुख्यमंत्री ने अपील करते हुए कहा कि आइये  हम सब मिलकर अपने झारखण्ड और भारत की समृद्धि के लिए काम करें. 

गौरतलब है कि मंगलवार को करीब एक महीने के इंतजार के बाद आखिर मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड कैबिनेट का विस्‍तार कर दिया. राज्‍यपाल द्रौपदी मूर्मू ने सभी सात मंत्रियों को राजभवन के बिरसा मंडप में मंगलवार को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इस दौरान मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन मौजूद रहे. कांग्रेस की ओर से दो मंत्री बादल पत्रलेख और बन्‍ना गुप्‍ता ने मंत्री पद की शपथ ली.झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से जोबा मांझी, चंपई सोरेन, हाजी हुसैन अंसारी, जगरनाथ महतो और मिथिलेश ठाकुर ने मंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण किया है. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News