बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हे भगवान, अपराधियों ने दारोगा को ही लूट लिया1 पर्स, बैग, के साथ बाइक लूट कर ले गए अपराधी

हे भगवान, अपराधियों ने दारोगा को ही लूट लिया1  पर्स, बैग, के साथ बाइक लूट कर ले गए अपराधी

NAGUGACHIA : पुलिस से यह उम्मीद लगाई जाती है कि वह आम लोगों को लूटपाट जैसी घटनाओं से बचाएंगे, अपराधियों को पकड़ेंगे। लेकिन बिहार में अपराधियों के बढ़े हौंसले के आगे खुद वर्दीवाले ही लूट के शिकार हो रहे है। नवगछिया में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां दो बाइक पर छह की संख्या में लुटेरों ने दारोगा को ही लूट लिया और फरार हो गए। नवगछिया एसपी ने दारोगा से हुए लूटपाट की घटना की पुष्टि की है।

मामले में बताया गया कि  खरीक एनएच 31 प्रखंड कार्यालय के पास गुरूवार को देर शाम दो बाइक पर सवार छ: अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर नवगछिया थाने में प्रतिनियुक्त दारोगा उमाशंकर सिंह की बाइक समेत अन्य सामनों को लूट लिया है. जानकारी मिली है कि दारोगा श्री सिंह किसी कार्य से बिहपुर थाना गये थे और वहां से देर शाम अपाचे बाइक पर सवार हो कर नवगछिया लौट रहे थे।  देर शाम करीब 9.10 बजे पहले अपराधियों ने ओवरटेक कर दोरोगा को रोका और कनपटी में हथियार सटा कर बाइक, बैग, पर्स, और मोबाइल लूट लिया. पर्स में नगदी होने की बात भी कही जा रही है जबकि बैग में कई जरूरी कागजात थे

. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर खरीक, नवगछिया, परवत्ता, झंडापुर, बिहपुर थाने की पुलिस और नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गये थे. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने घटना की जानकारी दारोगा उमाशंकर सिंह से ली है. जबकि एसडीपीओ के ही नेतृत्व में अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है. 

पहले मिली थी जान से मारने की धमकी

मालूम हो कि खरीक एनएच 31 पर ही 10 मार्च को खरीक थाने के थानाध्यक्ष सुबेदार पासवान को अपराधियों ने जान मारने की धमकी दे डाली थी और अभद्र व्यवहार भी किया था. हालांकि मामले में खरीक पुलिस ने तत्काल कर्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने दारोगा के साथ की गयी लूट पाट की घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को नहीं छोड़ा जायेगा.

Suggested News