नवादा में तेज रफ्तार का कहर : अनियंत्रित मैजिक ने मासूम को कुचला, दर्दनाक मौत

नवादा में तेज रफ्तार का कहर : अनियंत्रित मैजिक ने मासूम को कुचला, दर्दनाक मौत

नवादा. जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के फ़तनपुर गांव में तेज रफ्तार मैजिक वाहन की चपेट में आने से एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक बच्ची की पहचान फरहा गांव निवासी भोला साव की 4 वर्षीय पुत्री प्रियंका कुमारी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि बच्ची अपनी मां के साथ नानी के घर फतनपुर आया था, जहां वह घर के पास खेल रही थी, तभी तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने बच्ची को रौंद दिया। अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।



स्थानीय लोगों ने कहा है कि बेलगाम तेज रफ्तार मैजिक की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत हुई है। इससे गांव में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि फरहा गांव से एक हफ्ता पहले अपनी नानी से मिलने के लिए बच्ची अपनी मां के साथ गांव पहुंची थी। मंगलवार को मैजिक की चपेट में आने से मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई है।

मामले को लेकर थाना प्रभारी सूरज कुमार ने कहा है कि शव का पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं मैजिक गाड़ी को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News