उच्चके की करतूत : मोटरसाइकिल से झपट्टा मारकर उडाये 45 हज़ार रुपये

उच्चके की करतूत : मोटरसाइकिल से झपट्टा मारकर उडाये 45 हज़ार रुपये

 NAWADA : मंगलवार को मोटरसाइकिल में टंगे थैले को लेकर एक उच्चका दिनदहाड़े फरार हो गया. घटना नवादा जिले के रजौली पटना रांची रोड एनएच 31 देव पेट्रोल पंप की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की अकबरपुर थाना क्षेत्र के ओरईया गांव के दीपक कुमार पेट्रोल भराने के लिए पंप पर आये थे. 

इसी दौरान एक युवक पीछे से आया और मोटरसाइकिल में टंगे थैले को लेकर फरार हो गया. थैला लेकर भाग रहे युवकों को देखकर दीपक ने शोर भी मचाया. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. थैला में  45 हजार रुपए रखा हुआ था. झपट्टा गिरोह के इस करतूत का पूरा कारनामा पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. 

इस मामले को लेकर दीपक कुमार ने थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गयी है. दीपक ने थाने को लिखित आवेदन देकर कहा है कि रजौली स्टेट बैंक से वह 45 हजार रुपए निकालकर घर जा रहा था.

 इसी दौरान वह पेट्रोल पंप पर तेल लेने के लिए रुका. इसी बीच एक उच्चका उनके बाइक में टंगे थैले को लेकर फरार हो गया. थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी के पहचान की कोशिश की जा रही है.

नवादा से अमन कुमार सिन्हा की रिपोर्ट 





Find Us on Facebook

Trending News