बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाईवा ड्राइवर को अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत, परिजनों ने ठेकेदार पर लगाया हत्या का आरोप

हाईवा ड्राइवर को अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत, परिजनों ने ठेकेदार पर लगाया हत्या का आरोप

BHAGALPUR. भागलपुर में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। एक तरफ जहां प्रशासन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कई हथकंडे अपना रही है। वहीं अपराधी अभी भी बेलगाम घूम रहे हैं, और अपराधिक घटना को अंजाम देते दिख रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर सबौर थाना क्षेत्र के लैलख का है।

दरअसल, भागलपुर जिला के सबौर थाना क्षेत्र के लैलख के पास फोरलेन सड़क का काम कई महीनों से चल रहा है इसी फोरलेन में काम कर रहे नालंदा जिले का तेतर बीघा का रहने वाला हाईवा ड्राइवर सुबोध कुमार यादव की सोमवार की देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना तकरीबन 11:00 बजे रात की है। जब ट्रक ड्राइवर मिट्टी गिराने का काम कर रहा था। इसी बीच अपराधियों ने ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना की जानकारी देते हुए मौके पर मौजुद गार्ड ने बताया कि ड्राइवर सुबोध काफी अच्छा इंसान था। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह मिट्टी गिरा रहा था तभी दो फायरिंग की आवाज हुई। हम लोग जब तक वहां पहुंचते तब तक उसे  गोली लग चुकी थी। वह घायल होकर जमीन पर गिरा हुआ था। गार्ड ने आगे बताया कि हो सकता है लैलख के आसपास के रहने वाले अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया हो। हालांकि घटना के कारण का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। 

वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर लिया है। वही अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटनास्थल पर परिजन पहुंच गए हैं और परिजनों का आरोप है कि ठेकेदार और कंपनी के मालिक पर साजिश के तहत करवाई गई है। परिजनों का कहना है कि वे अज्ञात लोगों पर केस करेंगे। उन्हें इंसाफ चाहिए। फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Suggested News