बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में नवरात्रि के अंतिम दिन कन्या पूजन में शामिल हुई मरहूम शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब, कन्याओं को कराया श्रृंगार कर कराया भोजन

सिवान में नवरात्रि के अंतिम दिन कन्या पूजन में शामिल हुई मरहूम शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब, कन्याओं को कराया श्रृंगार कर कराया भोजन

SIWAN : नवरात्र के नौ दिन पूजा पाठ करने के बाद आखिरी दिन लोग छोटी बच्चियों को माँ दुर्गा के नौ रूप में उन्हें मानते हुए उनका विधिवत पूजा अर्चना करने के बाद नौ कन्याओं को भोजन करा कर उनकी विदाई करते है। कई जगहों पर आज कन्या पूजन का आयोजन किया जा रहा है। 

इस कड़ी में शहर के मालवीय नगर स्थित महिला नेत्री लीलावती गिरी के यहाँ नौ कन्याओं को भोज कराया गया। जहाँ सिवान संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रही निर्दलीय प्रत्याशी हिना शहाब पहुँच कर मौजूद बच्चियों को अपने हाथों से भोजन परोसा औऱ उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।

बताते चलें की सिवान में लोकसभा चुनाव के छठें चरण में 25 मई को मतदान कराये जायेंगे। पहले कयास लगाया जा रहा था की हिना शहाब राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। लेकिन उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। 

उनका मुकाबला जदयू के विजयलक्ष्मी कुशवाहा से हैं, जिनको कविता सिंह का टिकट काटकर पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीँ राजद के टिकट पर सिवान से यहाँ से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी चुनाव लड़ रहे हैं। 

सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट

Suggested News