बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में हाइवा ने स्कार्पियो में मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मी जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

नालंदा में हाइवा ने स्कार्पियो में मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मी जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NALANDA : बिंद थाना क्षेत्र के सरमेरा- बिहटा लेन पर मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी पुलिसकर्मियों में हवलदार नंदू दास एवं सिपाही रामाशंकर यादव शामिल है। दोनों पटना पुलिस लाइन में तैनात हैं।

घटना के संबंध में घायल पुलिसकर्मियों ने बताया कि वे लोग पटना से स्कोर्पियो पर सवार होकर शेखपुरा बाल सुधार गृह जा रहे थे। एक बच्चे की आज पटना कोर्ट में पेशी थी। इसी सिलसिले में वे लोग उसे शेखपुरा से लाने जा रहे थे। तभी बिंद थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहटा सरमेरा लेन पर हाईवा ने स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी पलट गई और दोनों पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इस हादसे में स्कॉर्पियो ड्राइवर मामूली रुप से चोटिल हुआ है। 

घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची बिंद पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया है। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन से स्कॉर्पियो में टक्कर हुई हैं। जख्मी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है एवं अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News