भोजपुरी क्वीन को इन सर्द मौसम में सता रही है तन्हाई, रानी चटर्जी ने लोगों से बयां किया अपने दिल का दर्द !

भोजपुरी क्वीन को इन सर्द मौसम में सता रही है तन्हाई, रानी चटर्जी ने लोगों से बयां किया अपने दिल का दर्द !

डेस्क...आखिर कब तक तनहा रहेगी भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा रानी चटर्जी हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने फैंस से अपना हाल-ए-दिल बयां किया है. तस्वीर में रानी अपने बोल्ड अवतार को फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं और कैप्शन में अपने अंदर की फीलिंग्स को जाहिर कर रही हैं. रानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, सबके पास रहती हूं साथ रहती हूं पर खुद को अकेले पाती हूं. 


इसके बाद फैंस की धड़ाधड़ प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं. रानी के तमाम फैंस ने उन्हें अपने आप से मतलब रखने की सलाह दे रहे हैं. वहीं कुछ उनके मोनोक्रोम फोटो में बोल्ड अंदाज को देख कमेंट कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं जब रानी फैंस के साथ कुछ शेयर कर रही हैं. इससे पहले भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट में अपने डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की थी. बता दें कि जुलाई 2020 में रानी ने सोशल मीडिया पर बताया था कि कई दिनों से वे एक शख्स से परेशान हैं जिसके कारण वे डिप्रेशन का शिकार हो रही हैं. 

रानी चटर्जी ने एक 60 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ सोशल मीडिया पर उन्हें परेशान करने के आरोप लगाया था और पुलिस में मामला भी दर्ज कराया था. इस शख्स से परेशानी के चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलेआम आत्महत्या की भी धमकी दी थी. आप को बता दें मस्तराम फेम रानी चटर्जी ने अभी तक शादी नहीं की है कुछ लोगों का कहना है शादी कर लो रानी जब राजा आयेगा तो तन्हाई खुद बा खुद मिट जाईगी.    

Find Us on Facebook

Trending News