बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: होली के दिन अपने बॉयफ्रेंड से प्रेमिका को बात करना पड़ा महंगा फिर सौतेले पिता ने किया ये काम

Bihar Crime News:  होली के दिन अपने बॉयफ्रेंड से प्रेमिका को बात करना पड़ा महंगा फिर सौतेले पिता ने किया ये काम

पटना: खबर बिहार की राजधानी पटना से आरही है जहां एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. फतुहा थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर गांव में बुधवार को पुनपुन नदी से एक किशोरी की लाश बरामद की गई. मृतका की उम्र लगभग 15 साल है. किशोरी की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

पुलिस जब मामले की जांच की कर रही थी तो एक हैरान करने वाली बात सामने आई दरअसल मृतका नालंदा जिले के एकंगर सराय की रहने वाली है और उसकी हत्या होली के दिन उसके सौतेले पिता ने करके उसकी लाश को पुनपुन नदी में फेंक दिया गया था. पुलिस के मुताबिक मृतक के ननिहाल पक्ष ने आरोप लगाया है कि सौतेले पिता ने उसे अपने प्रेमी से बात करते हुए पकड़ लिया था जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की. 

किशोरी की पिटाई कर देने के बाद सौतेले पिता ने उसकी रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद संतोषी ने लाश को एकंगर सराय से गाड़ी में डालकर पटना के फतुहा पहुंचा और उसे पुनपुन नदी में फेंक दिया. इस पूरे मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सौतेले पिता ने किशोरी के साथ मारपीट की बात तो कबूली है मगर उसने हत्या करने की बात से इनकार कर दिया है. उसका कहना है कि किशोरी ने पिटाई के बाद आत्महत्या कर ली. लेकिन लड़की के गले पर जो दाग है उससे साफ़ पता चल रहा है पिता ने अपनी बेटी का गला रस्सी से घोटा है लेकिन फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही मामले से पर्दा उठ जाएगा.



Suggested News