बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में में ऑनर किलिंग का मामला, पिता ने बेटी को किया दफन,प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या!

नालंदा में में ऑनर किलिंग का मामला, पिता ने बेटी को किया दफन,प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या!

नालंदा में रविवार की सुबह ऑनर कीलिंग का मामला सामने आया है। मामला सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत ओंडा गांव का है। मृतका की पहचान साहू चौधरी की (16) वर्षीया पुत्री बबली कुमारी के रूप में किया गया है। घटना पर परिजन चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं आरोपी पिता घर छोड़ फरार है। घर मे मौजूद महिलाएं एवं अन्य सदस्य कुछ भी बताने से परहेज कर रहें हैं। 

सारे थाना अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा उन्हें शनिवार की शाम सूचना प्राप्त हुई की गांव के ही साहू चौधरी ने अपनी बेटी बबली कुमारी की हत्या कर उसके शव को दफन कर दिया है। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस तत्काल गांव पहुंची। जहां किशोरी के घर वालों से पूछताछ की गई। लेकिन वे लोग कुछ भी बताने से परहेज कर रहे थे। इसके बाद ग्रामीणों के साथ मिलकर शव को गांव के ही नदी किनारे खोजबीन शुरू की गई। बावजूद कहीं अता पता नहीं चल रहा था। इसके बाद जेसीबी को बुलाया गया और नदी किनारे जगह जगह पर तलाशी ली गई। जिसके बाद थाई पीपर खंधा से किशोरी का शव बरामद किया गया। किशोरी के शव को सीधा जमीन में दफन किया गया था। जिसके कारण गड्ढे या किसी तरह की खुदाई के चिन्ह नहीं मिल रही थी। शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। आरोपी घर छोड़ फरार है। 

साहू चौधरी ने दो शादी कर रखी है। पहली पत्नी से चार बेटियां हैं जबकि दूसरी पत्नी से तीन बेटे एवं एक बेटी है। साहू चौधरी नशे .16 वर्षीया बबली कुमारी ओन्दा हाई स्कूल में दसवीं की कक्षा में पढ़ाई कर रही थीं । चर्चा है कि प्रेम प्रसंग से नाराज होकर बबली कुमारी के उसके पिता ने ही हत्या कर उसके शव को जमीन के अंदर दफन कर दिया था। ग्रामीणों के द्वारा घटना का खुलासा किया गया।

Suggested News