बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में ऑनर किलिंग, बेटी की प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने की युवती की निर्मम हत्या, गला रेतकर उतारा मौत के घाट

दरभंगा में ऑनर किलिंग, बेटी की प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने की युवती की निर्मम हत्या, गला रेतकर उतारा मौत के घाट

DARBHANGA: दरभंगा में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां युवती के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने युवती की निर्मम हत्या कर दी है। जानकारी अनुसार परिजनों ने युवती की गला रेत कर हत्या कर दिया है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, यह घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लुच्चीबाड़ा मुहल्ला का है। जहां ऑनर किलिंग में एक युवती की हत्य़ा का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि परिजनों ने युवती का गला रेतकर हत्या कर दी है। वहीं युवती की हत्या करने के बाद परिजनों ने घर में ताला मारकर मौके से फरार हो गए हैं।

वहीं मामले की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घर का ताला तोड़कर शव को बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने युवती की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मुहल्ला निवासी सूरज महतो की पुत्री अर्चना कुमारी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को चल गई। जिसके बाद परिजनों ने इस बात का विरोध करते हुए युवती के साथ मारपीट करते हुए तेज धार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर परिवार के सभी सदस्य घर मे बाहर से ताला मारकर फरार हो गए। वही मारपीट के बाद घर मे ताला बंद देख आसपास के लोगो के अनहोनी का शंका हुआ। जिसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई।

 मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लुचीबाड़ा स्थित एक मकान में एक युवती की हत्या कर छुपाया गया है। हत्यारे द्वारा अंधेरे होने का इंतजार किया जा रहा था उसके बाद शव को ठिकाने करने की योजना बनाई जा रही थी। सूचना मिलते ही थाना दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची तो घर में कोई नहीं था। आसपास के घर में भी ताला लगा हुआ था। घर के अंदर जाकर तलाश ली गई तो एक लाश मिली। जिसकी उम्र 15 से 16 साल की है। मौके से कुछ सुराग मिले है। हत्यारो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। अभी तक जितनी जानकारी मिली है उससे यह घटना ऑनर किलिंग का प्रतीत हो रहा है।

Suggested News