बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जया किशोरी का पीछा करते करते मंच तक पहुंच गया होटल कारोबारी, करने लगा छेड़खानी, दी मारने की धमकी

जया किशोरी का पीछा करते करते मंच तक पहुंच गया होटल कारोबारी, करने लगा छेड़खानी, दी मारने की धमकी

DESK : खबर लोकप्रिय कथावाचक व मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी से जुड़ी है। जिनसे लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान छेड़खानी व जान से मारन की धमकी दी गई है। मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई हुए होटल व्यवसाय से जुड़े एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक का नाम दीपेश ठाकुरदास थवानी बताया गया है।

मंच तक पहुंच गया था युवक

दरअसल, मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी बीते मंगलवार को महिला हेल्प लाइन 1090 के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ स्थित गन्ना संस्थान के ऑडिटोरियम में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को सशक्त व मजबूत बनाने के लिए कई तरह के टिप्स दिए। तभी होटल कारोबारी दीपेश ठाकुरदास थवानी अवैध तरीके से कार्यक्रम में घुस आया और स्टेज पर चढ़ गया. सिरफिरे ने जया किशोरी के साथ अभद्रता करने का प्रयास किया गया. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी

जया किशोरी के मुंहबोले भाई करायी प्राथमिकी

इस घटनाक्रम के बाद जया किशोरी की तरफ से उनके मुंहबोले भाई दीपक ओझा ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई. हजरतनगंज पुलिस ने बताया कि आईपीसी धारा 354 घ,और 506 के तहत केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की जांच जारी है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपेश शिरडी महाराष्ट्र के रहने वाला है। शिरडी में दीपेश का बड़ा होटल है। परिवार के सदस्य पश्चिम अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं। आरोपी विदेश आता जाता रहता है और सोशल मीडिया पर महिला कथावाचक को फॉलो करता है.

इन शहरों में भी स्टेज तक पहुंचा आरोपी

सोशल मीडिया के जरिए जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी आरोपी को मिलती है. आरोपी बिना पूर्व सूचना और रजिस्ट्रेशन के कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाता है. आरोपी दीपेश सिर्फ लखनऊ ही नहीं, हैदराबाद ,जयपुर, जालंधर में भी जया किशोरी के स्टेज पर पहुंचा था. दीपेश के खिलाफ इन शहरों में भी मामले दर्ज हैं.  

Suggested News