घर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति उड़ा ले गये चोर

घर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति उड़ा ले गये चोर

NAWADA : शहर में इनदिनों चोरी की वारदात से लोग परेशान है। आएदिन होने वाली चोरी की घटना को लेकर लोगो में पुलिस और प्रशासन के खिलाफ भी आक्रोश व्याप्त है। पिछले कई दिनों से बेखौफ चोर किसी न किसी घर मे चोरी की घटना को अंजाम देकर आराम से निकल जा रहे है और पुलिस हाथ मलती रह जा रही है। शुक्रवार को एकबार फिर चोरो ने एक घर पर अपना हाथ साफ कर दिया। 

घटना नगर थाना क्षेत्र के 3 नंबर स्टैंड की है। जहां बेखौफ चोरो ने एक रिटायर्ड रेलकर्मी के घर को अपना निशाना बनाया।बताया जा रहा है कि चोरो ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब घर से सदस्य किसी काम से पटना गये थे। 

घर के मालिक संजू वर्मा ने बताया कि मेरी मां घर पर अकेली रहती है। मैं और मेरा भाई रेलवे में नौकरी करते है। गुरुवार को मां कुछ काम से पटना गई थी। इसी दौरान शुक्रवार को पड़ोसियों ने फोन कर बताया कि उनके घर में चोरी हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही हमलोग घर पहुंचे। संजू ने बताया कि जब हमलोग घर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का ताला कटा हुआ था, और घर के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि चोरो ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला था, और नगदी समेत लगभग तीन लाख की संपत्ति को चुरा ले गए। 

इस बावत नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द चोरो को पकड़ लिया जायेगा।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News