बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली और पटना वाली महिला तक कैसे पहुंचा कोरोना? ना ट्रेवल हिस्ट्री,ना संक्रमित से संपर्क, तो आखिर पटना में कोरोना चेन का मजारा क्या है?

वैशाली और पटना वाली महिला तक कैसे पहुंचा कोरोना? ना ट्रेवल हिस्ट्री,ना संक्रमित से संपर्क, तो आखिर पटना में कोरोना चेन का मजारा क्या है?

पटना : राजधानी में राजबाजार इलाके में कोरोना पॉजिटिव मिली महिला को लेकर प्रशासन काफी परेशाना है. पटना में मिले कोरोना के 2 केस को लेकर प्रशासन सकते में है कि आखिरी कोरोना वायरस से वैशाली वाला शख्स और पटना की महिला कैसे संक्रमित हुईं.

ना कोई ट्रेवल हिस्ट्री और ना ही संक्रमित से संपर्क  
वैशाली वाले जिस शख्स की कोरोना से मौत हुई उसे कोरोना का संक्रमण कैसे हुआ इसको लेकर अभी जांच चल रही है. बाइपास वाले पॉपुलर अस्पताल में भर्ती होने 12 मरीजों की लिस्ट तैयार कर ली गई है.  इसके साथ ही जिला प्रशासन की टीम खुसरुपुर के सेंट्रेल अस्पताल में भर्ती मरीजों की भी लिस्ट तैयार कर रही है. जिला प्रशासन यह जानना चाहती है कि आखिर कोरोना का संक्रमण वैशाली वाले शख्स तक कैसे पहुंचा? 

पटना वाली कोरोना संक्रमित महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही मामला है.बताया जा रहा है कि महिला की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. किसी कोरोना संक्रमित से महिला का संपर्क हुआ हो उसको लेकर भी जांच चल रही है. बताया जा रहा है कि महिला कई दिनों से घर से बाहर नहीं निकली.जानकारी के मुताबिक महिला पास में ही कुछ दिनों पहले सब्जी लेने निकली थी, उसके बाद से ही उसकी तबियत बिगड़ने लगी. फिलहाल प्रशासन मोबाइल लोकेशन के जरिए भी यह पता कर रही है कि महिला किस किस से मिली है. अबतक ऐसे दो मामले मिल चुके हैं जिसमे कोरोना संक्रमित मरीज का ना तो कोई ट्रेवल हिस्ट्री है और न ही डायरेक्ट कोरोना संक्रमित मरीज से संपर्क की बात समाने आ रही है.

Suggested News