बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में भारी मात्रा में शराब जब्त : ट्रक में छुपा कर लायी जा रही शराब को पुलिस ने किया पर्दाफाश, ड्राइवर व स्कॉर्ट कर रहे 4 तस्कर गिरफ्तार

हाजीपुर में भारी मात्रा में शराब जब्त : ट्रक में छुपा कर लायी जा रही शराब को पुलिस ने किया पर्दाफाश, ड्राइवर व स्कॉर्ट कर रहे 4 तस्कर गिरफ्तार

हाजीपुर. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी शराब कारोबार पर लगाम नहीं लग पा रहा है. शराब को खपाने के लिए शराब माफिया एक से बढ़ कर एक तिकड़म आजमा रहा है. इस बीच वैशाली पुलिस ने शराब खपाने के ऐसे ही एक तिकड़म वाले जुगाड़ का खुलासा किया है. हाजीपुर में डिजाइनर ट्रक में लायी जा रही शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने जप्त की है. साथ ही ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया किया है. साथ ही शराब की डिलेवरी के लिए स्कॉर्ट कर रहे 4 तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दरअसल हाजीपुर सदर SDPO राघव दयाल को शराब तस्करों की सूचना मिली. इसमें शराब की एक बड़ी डिलेवरी हाजीपुर से होकर जुगाड़ने वाली थी. इसको लेकर पुलिस ने ट्रक को रोका, तो ट्रक के डिजाइन में जुगाड़ दिखा और जुगाड़ वाले इस ट्रक में खुफिया केबिन बना था और केबिन में 300 से ज्यादा शराब के कार्टन भरे थे. इसके बाद पुलिस ने शराब को जब्त कर ली है.

पुलिस ने शराब तस्करी के इस खुफिया नेटवर्क से जुड़े 4 तस्करो को भी मौके से गिरफ्तार किया, जो डिलेवरी के लिए जा रहे इस ट्रक की की स्कॉर्ट कर रहे थे. शराब तस्कर शराब से लदे ट्रक को स्कॉर्ट करने के लिए लक्जरी कार में थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है.



Suggested News