बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में इंसानियत हुआ शर्मशार, 2 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में इंसानियत हुआ शर्मशार, 2 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक दरिंदे ने एक दो वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद बच्ची की हत्या कर दिया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक दरिंदे ने एक दो वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद मासूम बच्ची की हत्या कर दिया। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मामले की सूचना मीनापुर थाना के पुलीस को दी गई।

वहीं सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर मीनापुर थाना अध्यक्ष दलबल के साथ पहुंचे और पूरे मामले की बारीकी से जांच की साथ ही डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी युवक को पुलीस ने हिरासत में ले लिया। वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर डीएसपी पूर्वी ने बताया कि मीनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक यूवक के द्वारा दो वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या का मामला सामने आया है।

जिसके बाद पुलीस और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है। साथ ही आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलाहाल परिजनों में कोहाम मचा हुआ है।

Suggested News