अग्निवीर बहाली में जाने के लिए के आधी रात को स्टेशन पर उमड़े सैकड़ों अभ्यर्थी, कभी इसी स्टेशन पर ट्रेन जलाया था, अब कर रहे विशेष ट्रेन की मांग

अग्निवीर बहाली में जाने  के लिए के आधी रात को स्टेशन पर उमड़े सैकड़ों अभ्यर्थी, कभी इसी स्टेशन पर ट्रेन जलाया था, अब कर रहे विशेष ट्रेन की मांग

KAIMUR : वक्त करवट लेता है। यह बात सही साबित हुई है।  कभी अग्निवीर योजना को लेकर भभुआ स्टेशन पर ट्रेन को आग के हवाले कर दिया गया था। आज उसी भभुआ स्टेशन पर अग्निवीर बनने के लिए युवाओं में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। 4 साल के लिए अग्निवीर में भर्ती को लेकर सैकड़ों युवाओं का झुंड भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पहुंचकर ट्रेन का इंतजार कर रहा था । जिससे कि वह आज गुरुवार को होने वाले मुजफ्फरपुर में अग्निवीर बहाली के लिए दौड़ में शामिल हो सके। 

जहां मुजफ्फरपुर में आज होने वाले अग्निवीर की बहाली को लेकर कैमूर जिले के विभिन्न गांवों से सैकड़ों युवा देर रात भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पहुंचे और ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे थे। इन ट्रेनों में किसी भी परीक्षाओं को देने के लिए जाने वाले युवाओं को काफी परेशानी झेलना पड़ता है। ट्रेनों में इतनी भीड़ होती है कि युवा ट्रेन से लटक कर जाते हैं और ट्रेनों में खड़े पूरी रात बिता देते हैं। 

रेलवे चलाए विशेष ट्रेन

युवाओं ने सरकार से ऐसे अवसरों पर विशेष ट्रेन चलाने का मांग किया है। बहाली में जाने वाली युवा बताते हैं कि हम लोग कैमूर जिले के विभिन्न गांवों से भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पहुंचे हुए हैं। कल गुरुवार को मुजफ्फरपुर में अग्निवीर की बहाली को लेकर दौड़ प्रतियोगिता होने वाला है जिसमें शामिल होना है। भीड़ बहुत ज्यादा है ट्रेन में खड़े होकर किसी तरह वहां पहुंच जाएं वही काफी है। बेरोजगारी इतनी है कि हम लोग कोई भी नौकरी करने को तैयार हैं। हम लोग सरकार से मांग करते हैं कि हम लोगों को ऐसे परीक्षाओं को देने के लिए एक विशेष ट्रेन चलाया जाए जिससे कि हम सभी वहां आराम से उस जगह तक पहुंच सके।

Find Us on Facebook

Trending News