पटना में एल एंड टी के ऑफिस में पीड़ितों का हंगामा, कंपनी ने जलजमाव से झाड़ा पल्ला...जल निकासी हमारा काम नहीं

पटना में एल एंड टी के ऑफिस में पीड़ितों का हंगामा, कंपनी ने जलजमाव से झाड़ा पल्ला...जल निकासी हमारा काम नहीं

PATNA: पटना में जलजमाव के लिए जिम्मेदार मानी जा रही एल एंड टी कंपनी के कार्यालय में जलजमाव पीड़ितों ने प्रदर्शन किया है। जलजमाव से नाराज लोगों ने कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। पीड़ितों ने एल एंड टी कंपनी से मुआवजा की मांग की है।

दरअसल पटना के साई जानकी अपार्टमेंट स्थित एल एंड टी के कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जलजमाव से पीड़ित बैनर लेकर पहुंच गए। नाराज लोगों ने कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि जलजमाव के कारण हमलोग रास्ते पर आ गए हैं इसकी भरपाई कौन करेगा? नारेबाजी कर रहे लोगों ने बिहार सरकार से भी इस पर कार्रवाई करने की मांग की है।

दूसरी ओर एल एंड टी ने इस पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है। एल एंड टी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने कहा कि सैदपुर सीवरेज का काम 2018 में मिला था। अब तक 60 किलोमीटर पाइप बिछाया गया है। हमारा काम जल निकासी का नहीं है। जलजमाव में हमारी कोई भूमिका नहीं है। प्रोजेक्ट मैनेजर ने कहा कि हम किसी तरह से जिम्मेदार नहीं हैं। हमने कोई सीवरेज डैमेज नहीं किया है। सरकार ने गलतफहमी में हमें नोटिस जारी कर दिया है।

 इसे भी पढ़ें: उपचुनाव में सभी सीटों पर होगी एनडीए उम्मीदवारों की जीत, जदयू ने किया दावा


Find Us on Facebook

Trending News